पारिजात चौक पर तीन दुकानों में चोरी, बंद का एलान

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर के मुख्य चौराहे नागोरी गेट और पारिजात चौक के बीच तीन दुकानों से चोर साम

By Edited By: Publish:Thu, 05 May 2016 01:03 AM (IST) Updated:Thu, 05 May 2016 01:03 AM (IST)
पारिजात चौक पर तीन दुकानों में चोरी, बंद का एलान

जागरण संवाददाता, हिसार : शहर के मुख्य चौराहे नागोरी गेट और पारिजात चौक के बीच तीन दुकानों से चोर सामान चुरा कर ले गए। चोर यहां भी पहले की तरफ दीवार में लगी ग्रिल को तोड़ कर अंदर घुसे और लाखों रुपये का सामान ले गए। हालात यह है कि पुलिस रात भर इन चौराहों पर गश्त करती है और एक जिप्सी यहां खड़ी रही है। उसके बावजूद चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। वहीं व्यापारियों में वारदात के बाद भारी रोष है।

उन्होंने कहा कि पिछली वारदात को अभी तक पुलिस तक सुलझा नहीं पाई है। चोरी की घटनाओं के बाद राजगुरु मार्केट व पारिजात मार्केट के व्यापारी इक्ट्ठा हुए और रोष जताया। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि अप्रैल महीने में हुई चोरी की तीनों घटनाओं के आरोपी अभी खुले घूम रहे हैं। पुलिस अभी तक एक भी आरोपी को पकड़ नहीं पाई है। अब तीन दुकानों में चोरी और हो गई है। राजगुरु मार्केट एसोसिएशन ने पुलिस प्रशासन को शुक्रवार तक का समय दिया है। शुक्रवार तक तक आरोपी नहीं पकड़े गए तो दुकानें बंद कर आंदोलन करेंगे।

कैमरे की किसी ने सुध नहीं ली

सबसे बड़ी बात यह है कि इस चौक पर एक साल पहले कैमरे लगाए गए थे। चोरी की वारदात को रोकने के लिए पूर्व हजकां सुप्रीमो कुलदीप बिश्नोई ने अपने विधायक कोटे से पैसे लगाए थे। वहीं पुलिस प्रशासन व व्यापारियों की ओर से भी कैमरे लगाए गए थे। मगर , कोई देखभाल नहीं होने व नियमित चेकिंग नहीं होने से इन कैमरों का कोई लाभ आज तक नहीं उठाया गया है।

इस प्रकार हुई तीनों दुकानों में चोरियां

शास्त्री नगर निवासी व विकास ट्रेडर्स के संचालक योगेश ने बताया कि चोर किसी तरह से दुकान की छत पर चढे़ और रोशनदान की ग्रिल तोड़ी। ग्रिल तोड़ने के बाद वह अंदर घुसे थे। चोर 32 इंच की तीन एलइडी , काउंटर के गल्ले से करीब 4500 रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। इसके साथ लगती कृष्णा बुक डिपो दुकान की दीवार का एक छोटा सा हिस्सा तोड़कर दुकान के अंदर घुसे। दुकान के गल्ले से करीब पांच हजार रुपये की नकदी चुराकर ले गए। इतना ही नहीं कृष्णा बुक डिप्पो के साथ लगती मनु इलेक्ट्रोनिक्स की दुकान के रोशनदान की ग्रिल तोड़ चोर उसमें घुस गए। दुकान के मालिक पीएलए निवासी अभिमन्यु छाबड़ा ने बताया कि चोर उनकी दुकान से 8 एलइडी , 5 एमपी फोर उपकरण, डाटा कार्ड, डीवीडी प्लेयर सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए।

chat bot
आपका साथी