दो दिवसीय इटर कॉलेज बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू

जासं, हिसार : शांति निकेतन विद्यापीठ में दो दिवसीय बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू हुई। प्रतियोगिता में

By Edited By: Publish:Wed, 25 Feb 2015 01:02 AM (IST) Updated:Wed, 25 Feb 2015 01:02 AM (IST)
दो दिवसीय इटर कॉलेज बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू

जासं, हिसार : शांति निकेतन विद्यापीठ में दो दिवसीय बैडमिंटन चैंपियनशिप शुरू हुई।

प्रतियोगिता में शाति निकेतन कॉलेज ऑफ इजीनिय¨रग, शाति निकेतन कॉलेज ऑफ एजुकेशन, शाति निकेतन डिग्री कॉलेज व सभी पॉलीटेक्निक कॉलेज एसडी शाति निकेतन इंस्टीट्यूट ऑफ इजीनिरिंग एंड टेक्नोलॉजी, श्रीबालाजी इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एसबीसीएम व शाति निकेतन इंस्टीटयूट ऑफ इजीनियरिग एंड टेक्नोलॉजी कॉलेज की टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के पहले दिन खिलाड़ियों में रोचक मुकाबले देखने को मिले। प्रतियोगिता का शुभारंभ शांति निकेतन विद्यापीठ के वाइस चेयरमैन इजीनियर साहिल दलाल ने किया।

प्रतियोगिता के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में श्री बालाजी पॉलीटेक्निक कॉलेज के अंकुश ने शाति निकेतन डिग्री कॉलेज के देवेंद्र को 15-8 व 15-10 से हराया। दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में शांति निकेतन इजीनियरिंग कॉलेज के अनिल ने एजुकेशन कॉलेज के दीक्षित को 15-5 व 15-7 से हराया। वहीं बैडमिंटन डबल्स के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में पॉलीटेक्निक के अंकुश व गोपी ने शाति निकेतन डिग्री कॉलेज के मनहर व देवेंद्र को 15-9 व 15-11 से हराया। वहीं दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में इंजीनिय¨रग कॉलेज के अनिल व मुकेश ने एजुकेशन कॉलेज के रमन व दीक्षित को 15-11 व 15-10 से हराया।

इसके अलावा लड़कियों के सिंगल वर्ग में रोचक मुकाबले देखने को मिले। फाइनल मुकाबले में एजुकेशन कॉलेज की सानिया डिग्री कॉलेज की तमन्ना को 15-7 व 15-11 से हराकर चैंपियन बनी। प्रतियोगिता में डीपी अतर सिंह मलिक व डीपी जयपाल सिंह ने निर्णायक की भूमिका अदा की। इस अवसर पर विद्यापीठ के एडमीनिस्ट्रेटर कमाडेट वजीर सिंह, इजीनिय¨रग कॉलेज प्रिंसीपल डॉ. प्रतिमा कुमार, एजुकेशन कॉलेज प्रिंसीपल प्रोफेसर डॉ. एससी गक्खड़ और पॉलीटेक्निक कॉलेज से इजी. नरेद्र पनिहार, इजी. कुलदीप सिंह सहित सभी कॉलेजों का स्टॉफ मौजूद था।

chat bot
आपका साथी