सीएम ने कहा, जो नेता पार्टी नहीं संभाल सकते वह देश-प्रदेश लिए क्या कर पाएगा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जो नेता अपनी पार्टी को ठीक से नहीं संभाल सकता वह देश-प्रदेश के लिए लिए क्या कर सकता है। इस बात पर समाज को गौर करना चाहिए। सीएम ने यह बातें सोमवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मीडिया द्वारा इनेलो की गोहाना रैली के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही। उन्होंने इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभी ने देखा कि मंच पर झगड़ा हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Oct 2018 07:51 PM (IST) Updated:Mon, 08 Oct 2018 07:51 PM (IST)
सीएम ने कहा, जो नेता पार्टी नहीं संभाल सकते वह देश-प्रदेश लिए क्या कर पाएगा
सीएम ने कहा, जो नेता पार्टी नहीं संभाल सकते वह देश-प्रदेश लिए क्या कर पाएगा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जो नेता अपनी पार्टी को ठीक से नहीं संभाल सकता वह देश-प्रदेश के लिए लिए क्या कर सकता है। इस बात पर समाज को गौर करना चाहिए। सीएम ने यह बातें सोमवार को पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मीडिया द्वारा इनेलो की गोहाना रैली के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कही। उन्होंने इनेलो पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सभी ने देखा कि मंच पर झगड़ा हुआ। उन्होंने कहा कि वह किसी की आलोचना करने में कम विश्वास रखते हैं और सीधे-सीधे अपना काम करते रहते हैं, लेकिन सवाल किया है तो जवाब भी देंगे। सीएम ने कहा कि जो नेता अपनी पार्टी को ठीक नहीं रख सकता, वो देश और प्रदेश के लिए क्या कर सकता है। इसका फैसला जनता पर छोड़ देना चाहिए। वह इस घटनाक्रम को देखकर क्या निर्णय लेती है।

प्रदेश के चार साल के बारे में सीएम से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि किसी भी सरकार के काम में पूर्णता तो आती नहीं, फिर भी वर्तमान भाजपा सरकार ने प्रदेशवासियों को राहत पहुंचाने के लिए कई काम किए हैं। उन्होंने कहा कि ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में हरियाणा देश में 14वें स्थान पर था जो भाजपा के शासन में तीसरे स्थान पर आ गया है।

--

एक नवंबर से शुरू हो जाएगा केएमपी

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कुंडली मानेसर पलवल (केएमपी) आम जनता के लिए एक नवंबर से खोल दिया जाएगा। इसे लेकर काम तेज कर दिया गया है। प्रयास यह किया जा रहा है कि इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों से कराया जाए। उनसे समय लेने का प्रयास किया जा रहा है।

chat bot
आपका साथी