सड़क पर भरा पानी, दुकान बंद कर जताया रोष

बिलासपुर-तावडू रोड पर भरे बरसाती पानी के निकासी की समस्या का समाधान नहीं होने से दुकानदारों में काफी रोष है। शनिवार को गुस्साए दुकानदारों ने कुछ समय के लिए अपनी दुकानों बंद रख अपना रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 22 Jul 2018 08:11 PM (IST) Updated:Sun, 22 Jul 2018 08:35 PM (IST)
सड़क पर भरा पानी, दुकान बंद कर जताया रोष
सड़क पर भरा पानी, दुकान बंद कर जताया रोष

संवाद सहयोगी, पटौदी : बिलासपुर-तावडू रोड पर भरे बरसाती पानी के निकासी की समस्या का समाधान नहीं होने से दुकानदारों में काफी रोष है। शनिवार को गुस्साए दुकानदारों ने कुछ समय के लिए अपनी दुकानों बंद रख अपना रोष जताया।

इस मार्ग पर हमेशा पानी भरा रहता है। इनकी निकासी की ठोस सुविधा नहीं होने से लोगों को भारी परेशानी हो रही है। तेज बारिश में स्थिति और विकट हो जाती है। लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाए गए नालों की सफाई ठीक से नहीं होती है जिसके कारण स्थिति काफी खराब हो हाती है।

दुकानदारों का कहना है कि इस जलभराव के कारण उनका कारोबार प्रभावित हो रहा है। दोपहिया वाहन इसमें दुर्घटनाग्रस्त हो रहे है। रोजाना यहां कोई ना कोई गिरता है। जिला पार्षद राकेश, रामेश्वर सरपंच, प्रवीण पंच, खजान ¨सह व अमरजीत ¨सह सहित विभिन्न लोगों ने बताया कि इस समस्या को लेकर कई बार नेताओं एवं आला अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। इसके बावजूद कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

chat bot
आपका साथी