तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौत

बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव अकलीमपुर के पास सड़क हादसे में गांव के ही दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक अपने दोस्त अनुराग के साथ बादशाहपुर बाजार से खरीदारी कर रविवार शाम करीब पांच बजे गांव लौट रहे थे। हादसे के वक्त कार अनुराग चला रहा था। अकलीमपुर गांव के पास पहुंचने से पहले ही तेज स्पीड होने के कारण कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। मारुति रिट्ज कार में सवार अकलीमपुर निवासी सुमित व नितीश मरणासन्न हो गए, जबकि कार चला रहे अनुराग को गंभीर रूप से चोट लगी

By JagranEdited By: Publish:Sun, 11 Nov 2018 09:57 PM (IST) Updated:Sun, 11 Nov 2018 09:57 PM (IST)
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौत
तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, दो की मौत

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर (गुरुग्राम): बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव अकलीमपुर के पास सड़क हादसे में गांव के ही दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक अपने दोस्त अनुराग के साथ बादशाहपुर बाजार से खरीदारी कर रविवार शाम करीब पांच बजे मारुति रिट्ज कार से गांव लौट रहे थे।

हादसे के वक्त कार अनुराग चला रहा था। अकलीमपुर गांव के पास पहुंचने से पहले ही तेज रफ्तार होने के कारण कार असंतुलित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार अकलीमपुर निवासी सुमित व नितीश मरणासन्न हो गए, जबकि कार चला रहे अनुराग को गंभीर चोटें लगीं। सुमित व नितीश को निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां रात के करीब आठ बजे दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। अनुराग के करीबियों के मुताबिक दो दिन पहले ही उसे बेटा हुआ है। बेटे की जन्म की खुशी में बांटे जाने वाले गुड़-बताशा लाने के लिए वह अपने दोस्तों के साथ बाजार निकला था। तीनों की उम्र 21-22 साल के बीच है। बादशाहपुर थाना से जांच अधिकारी प्रेम चंद ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया है, जहां सोमवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी