ट्रैफिक बूथ में घुसा ट्राला, पुलिसकर्मी घायल

उद्योग विहार एरिया में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्राला चालक ने पहले कार में टक्कर मारी और फिर बेकाबू होकर ट्रैफिक बूथ में घुस गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 09 Jun 2020 09:00 PM (IST) Updated:Wed, 10 Jun 2020 06:24 AM (IST)
ट्रैफिक बूथ में घुसा ट्राला, पुलिसकर्मी घायल
ट्रैफिक बूथ में घुसा ट्राला, पुलिसकर्मी घायल

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: उद्योग विहार एरिया में मंगलवार को तेज रफ्तार ट्राला चालक ने पहले कार में टक्कर मारी और फिर बेकाबू होकर ट्रैफिक बूथ में घुस गया। टीआइ समेत तीन-चार पुलिसकर्मी बूथ के बाहर पेड़ के नीचे बैठे थे और तीन बूथ के अंदर थे। बूथ के अंदर मौजूद एक पुलिसकर्मी को पैर में चोट आई है।

उद्योग विहार थाना पुलिस ने आरोपित ट्राला चालक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक घटना मंगलवार को करीब चार बजे की हुई, जब एक तेज रफ्तार ट्राला शंकर चौक की ओर से डूंडाहेड़ा चौक की ओर जा रहा था। एक कार चालक को सड़क पर एक फाइव स्टार होटल के नजदीक बाईं तरफ मुड़ना था। इसी दौरान ट्राला चालक कार को ओवरटेक करने लगा। इस दौरान ट्राले और कार की भिड़ंत हो गई। ट्राला असंतुलित होकर सामने सड़क किनारे स्थित ट्रैफिक बूथ में जा टकराया। इससे बूथ क्षतिग्रस्त हो गया और उसके अंदर ही ट्राले का केबिन भी फंस गया।

बूथ के बाहर पेड़ के नीचे टीआइ सुरेश व अन्य तीन-चार पुलिसकर्मी बैठे थे। ट्राले को अपनी ओर आते देख पुलिसकर्मी दूसरी तरफ कूद गए। बूथ के अंदर बैठे सिपाही रविद्र के पैर में चोट आई। ट्राला चालक भी केबिन के अंदर ही फंसा रह गया। अन्य ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने घायल सिपाही को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे छुट्टी दे दी गई। उद्योग विहार थाना के हेड कांस्टेबल सुभाष के मुताबिक आरोपित ट्राला चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

chat bot
आपका साथी