बारिश से जलमग्न हुआ एक्सप्रेस-वे, लगा जाम

बारिश होने से दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस वे कई जगह पर जलमग्न हो गया। एक्सप्रेस वे की सर्विस लेन भी कई जगहों पर पानी में डूब गई और बारिश के बाद इस क्षेत्र में वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Sep 2019 07:04 PM (IST) Updated:Sat, 21 Sep 2019 07:10 PM (IST)
बारिश से जलमग्न हुआ एक्सप्रेस-वे, लगा जाम
बारिश से जलमग्न हुआ एक्सप्रेस-वे, लगा जाम

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : बारिश होने से दिल्ली-जयपुर एक्सप्रेस-वे कई जगह पर जलमग्न हो गया। एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन भी कई जगहों पर पानी में डूब गई और बारिश के बाद इस क्षेत्र में वाहन चालकों को काफी परेशानी हुई। शाम को साढे छह बजे तक हीरो होंडा चौक के नजदीक, नरसिंहपुर, खांडसा और खेड़कीदौला टोल प्लाजा के नजदीक ट्रैफिक जाम लगा रहा।

एक्सप्रेस-वे की सर्विस लेन पर बारिश का पानी भरने से कई दोपहिया वाहन चालक भी यहां पर फंस गए। जलभराव में कई वाहन बंद हो गए। एक्सप्रेस-वे पर जलभराव होने से काफी देर तक वाहन रेंगते हुए नजर आए। दिल्ली से जयपुर की तरफ जाने वाले वाहनों को हीरो होंडा चौक से खेड़कीदौला टोल प्लाजा तक पहुंचने में एक घंटे से ज्यादा समय लग गया, जबकि स्थिति सामान्य होने पर यह सिर्फ दस मिनट का ही सफर है। एक्सप्रेस-वे की ड्रेन नहीं हुई साफ

एक्सप्रेस-वे की ड्रेन साफ नहीं होने के कारण हर बारिश में हीरो होंडा चौक के नजदीक नितिन विहार क्षेत्र, राजनगर, खांडसा और बहरामपुर में जलभराव हो जाता है। एक्सप्रेस-वे पर जलभराव होने से वाहनों की रफ्तार काफी कम हो जाती है, जिससे जयपुर की तरफ जाने वाले वाहन ट्रैफिक जाम में फंसते हैं।

chat bot
आपका साथी