वाटिका सिटी के सुरक्षाकर्मियों पर तीन लोगों ने किया हमला

सेक्टर-49 स्थित वाटिका सिटी के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर देर रात तीन लोगों ने हमला बोल दिया। सुरक्षाकर्मी के बचाव के लिए पहुंचे सुपरवाइजर पर भी लाठी-डंडों से वार किए।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Feb 2020 08:06 PM (IST) Updated:Tue, 11 Feb 2020 08:06 PM (IST)
वाटिका सिटी के सुरक्षाकर्मियों पर तीन लोगों ने किया हमला
वाटिका सिटी के सुरक्षाकर्मियों पर तीन लोगों ने किया हमला

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर : सेक्टर-49 स्थित वाटिका सिटी के गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मियों पर देर रात तीन लोगों ने हमला बोल दिया। सुरक्षाकर्मी के बचाव के लिए पहुंचे सुपरवाइजर पर भी लाठी-डंडों से वार किया, जिससे सुपरवाइजर के हाथ में चोट आई है। हमलावरों ने मुख्य द्वार पर सुरक्षाकर्मियों के कमरे में भी तोड़फोड़ की। गेट पर लगे बूम बैरियर भी तोड़ डाले। पुलिस ने अभी इस संबंध में मामला दर्ज नहीं किया है।

रात करीब 12 बजे वाटिका सिटी के निकास द्वार पर सिक्योरिटी सुपरवाइजर अशोक कुमार तैनात थे। उसी दौरान बाइक पर सवार तीन युवक आए और अशोक कुमार पर लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। अशोक कुमार ने अपने दूसरे सुरक्षाकर्मियों को इसकी सूचना दी। अन्य सुरक्षाकर्मी भी मौके पर आ गए। हमलावरों ने सभी सुरक्षाकर्मियों के साथ मारपीट की व निकास द्वार के बूम बैरियर तोड़ दिए। इसके साथ ही बने सुरक्षाकर्मियों के कमरे में जमकर तोड़फोड़ की। सुपरवाइजर अशोक कुमार ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने अभी इसमें मामला दर्ज नहीं किया है। हमलावरों की मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर मालिक का पता लगा है। मोटरसाइकिल मालिक का पता सेक्टर 4 का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वाटिका सिटी आरडब्ल्यूए प्रधान गिरिराज गुप्ता ने बताया की सभी हमलावर नशे में धुत थे। लाठी-डंडों से लैस थे। जो भी उनके सामने आया उसी पर हमला कर दिया। पुलिस को शिकायत दे दी गई है।

chat bot
आपका साथी