पहले सिपाही को पीटा, फिर दी हत्या की धमकी

जागरण संवाददाता गुरुग्राम सेक्टर-56 मार्केट में एक सिपाही के साथ 10-12 युवकों ने मंगलवार

By JagranEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 07:13 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 07:13 PM (IST)
पहले सिपाही को पीटा, फिर दी हत्या की धमकी
पहले सिपाही को पीटा, फिर दी हत्या की धमकी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : सेक्टर-56 मार्केट में एक सिपाही के साथ 10-12 युवकों ने मंगलवार रात मारपीट की। जब उन्होंने कहा कि वह सेक्टर-53 थाने में सिपाही है तो सभी ने कहा कि हम लोकल हैं। तुझे थाने में ही ले जाकर मारेंगे और थाने को भी आग लगा देंगे। अगर दोबारा मार्केट में दिखा तो चलने-फिरने लायक नहीं छोड़ेंगे। तुझे गुड़गांव में नौकरी भी नहीं करने देंगे। इसी बीच लोगों के जुट जाने परहत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-56 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू करते हुए मंगलवार रात ही एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान गांव कादरपुर निवासी 24 वर्षीय नितिन के रूप में की गई। अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

शिकायत के मुताबिक मूल रूप से झज्जर जिले के गांव खानपुर निवासी अश्वनी कुमार सेक्टर-53 थाने में सिपाही हैं। वह मंगलवार रात करीब आठ बजे सेक्टर-56 में रेहड़ी पर जलेबी खाने पहुंचे थे। तभी एक युवक आया और कहा कि मेरा नंबर है। आप मेरे से पहले कैसे खा रहे हो। इस पर अश्वनी ने कहा कि आप पहले ले लो। इसी पर युवक ने उनके मुंह पर मुक्का मार दिया। उसी दौरान नजदीक ही खड़े 10 से अधिक युवक आ गए। मुंह पर मुक्का मारने वाले युवक ने अपनी कार से पिस्टल एवं बेस बाल की स्टिक लेकर आया। फिर सभी ने मिलकर उन पर हमला कर दिया। यही नहीं, एक ने कहा कि इसे गोली से उड़ा दो। तभी उन्होंने कहा कि वह सरकारी कर्मचारी हैं। सेक्टर-53 थाने में तैनात हैं। इसके बाद भी युवकों पर कोई असर नहीं हुआ।

सेक्टर-56 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अमित कुमार ने बताया कि सूचना सामने आने के कुछ ही घंटे के भीतर नितिन नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। उससे पूछताछ के आधार पर अन्य आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी