उधार में दिए आठ हजार रुपये मांगने पर दूधवाले की कर दी हत्या

उधार में दिए आठ हजार रुपये वापस मांगने पर दूध का कारोबार करने वाले युवक की कुल्हाड़ी तथा राड से हमला कर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 18 Jan 2022 06:14 PM (IST) Updated:Tue, 18 Jan 2022 06:14 PM (IST)
उधार में दिए आठ हजार रुपये मांगने पर दूधवाले की कर दी हत्या
उधार में दिए आठ हजार रुपये मांगने पर दूधवाले की कर दी हत्या

संवाद सहयोगी, पटौदी (गुरुग्राम): उधार में दिए आठ हजार रुपये वापस मांगने पर दूध का कारोबार करने वाले युवक की कुल्हाड़ी तथा राड से हमला कर हत्या कर दी गई। युवक गुरुग्राम से लगती रेवाड़ी जिले की सीमा पर स्थित गांव जैतपुर का रहने वाला था। वारदात पटौदी थाना क्षेत्र के गांव मौजाबाद तथा जैतपुर की सीमा पर हुई। युवक के पिता की शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस ने जैतपुर निवासी दो लोगों तथा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

जैतपुर निवासी रणबीर सिंह दूध का कारोबार करते हैं। उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अभय बिजली निगम के भौड़ाकलां सब-डिवीजन में नियुक्त है। छोटा बेटा तीस वर्षीय महेश अपने पिता के साथ दूध का धंधा कर रहा था। रणबीर ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि महेश से गांव के ही रहने वाले मंगल सिंह ने आठ हजार रुपये उधार ले रखे थे। रकम मांगने के लिए महेश सोमवार शाम करीब छह बजे मंगल के यहां गया था।

गांव से पहले ही एक कुएं के पास मंगल मिला तो महेश ने रकम मांगी। आरोप हैं कि दोनों में कहासुनी हो गई और मंगल ने स्वजन रवि तथा उसके मामा के साथ मिल महेश पर कुल्हाड़ी और लोहे की राड से हमला कर दिया। महेश गंभीर रूप से घायल होकर बेहोश हो गया तो आरोपित उसे लहूलुहान हालत में छोड़ भाग गए।

घटना की सूचना महेश की मां को हुई तो वह मौके पर गई। बेटे को मरणासन्न हालत में देख पति रणबीर को सूचना दी तो वह भी मौके पर पहुंचे और परिवार के लोगों को बुला घायल महेश को रेवाड़ी जिला अस्पताल लेकर गए। जहां पर महेश को मृत घोषित कर दिया गया। जांच अधिकारी एएसआइ आजाद ने बताया रणबीर सिंह की शिकायत पर मंगल, रवि तथा अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी