शहर में बढ़ रहा चोरों का आतंक

शहर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन दस से अधिक वारदात हो रही है। बुधवार को भी विभिन्न थानों में 14 मामले दर्ज किए गए। अधिकतर मामले बाइक चोरी से संबंधित हैं। बाइक चोरी करके ही बुधवार रात एक बदमाश सोहना की तरफ जा रहा था। रास्ते में जब सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसने गोली चला दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jun 2018 09:17 PM (IST) Updated:Thu, 21 Jun 2018 09:17 PM (IST)
शहर में बढ़ रहा चोरों का आतंक
शहर में बढ़ रहा चोरों का आतंक

जासं, गुरुग्राम : शहर में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। प्रतिदिन दस से अधिक वारदात हो रही हैं। बुधवार को भी विभिन्न थानों में 14 मामले दर्ज किए गए। अधिकतर मामले बाइक चोरी से संबंधित हैं। बाइक चोरी करके ही बुधवार रात एक बदमाश सोहना की तरफ जा रहा था। रास्ते में जब सोहना क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसने गोली चला दी। इससे हवलदार रामबीर बाल-बाल बचे। उनकी शिकायत पर सोहना सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश जारी है। समाचार लिखे जाने तक वह पकड़ में नहीं आया था। वह सोहना चुंगी के नजदीक फाय¨रग करने के बाद बाइक छोड़कर फरार हो गया। आबादी की तरफ भागने की वजह से पकड़ में नहीं आया।

इधर, बृहस्पतिवार दोपहर सेक्टर पांच स्थित एटीएम के सामने से दो लोग एक कार लेकर फरार हो गए। अपना एन्क्लेव निवासी जगमोहन चौहान की शिकायत पर सेक्टर पांच थाना पुलिस ने छानबीन शुरू की और देर शाम आरोपितों की पहचान कर ली। हालांकि बाद में मामला सामने यह आया कि चौहान एवं आरोपितों में लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा है। इस वजह से कार उठाकर ले गए थे। मामला सामने आने से पहले यही लग रहा था कि कार चोरी हो गई।

chat bot
आपका साथी