ताऊ देवीलाल स्टेडियम में तैयार किया जा रहा नया फुटबॉल ग्राउंड

ताऊ देवीलाल स्टेडियम में फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए एक और फुटबॉल ग्राउंड तैयार किया जा रहा है। स्टेडियम इन दिनों गुरुग्राम महानगरीय विकास प्राधिकरण(जीएमडीए) देख रेख में है और फुटबॉल ग्राउंड तैयार कराया गया है ताकि प्रैक्टिस इस ग्राउंड में की जा सके। पूर्व खेल डिप्टी डायरेक्टर व स्टेडियम मैनेजर सुखबीर ¨सह ने कहा कि स्टेडियम में पहले से फुटबॉल व एथलेटिक ग्राउंड एक साथ है और ग्राउंड के चारो और एथलेटिक ¨सथेटिक ट्रैक ल

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Sep 2018 06:03 PM (IST) Updated:Mon, 17 Sep 2018 06:03 PM (IST)
ताऊ देवीलाल स्टेडियम में तैयार किया जा रहा नया फुटबॉल ग्राउंड
ताऊ देवीलाल स्टेडियम में तैयार किया जा रहा नया फुटबॉल ग्राउंड

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम :

ताऊ देवीलाल स्टेडियम में फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए एक और फुटबॉल ग्राउंड तैयार किया जा रहा है। स्टेडियम इन दिनों गुरुग्राम महानगरीय विकास प्राधिकरण(जीएमडीए) की देखरेख में है। पूर्व खेल डिप्टी डायरेक्टर व स्टेडियम मैनेजर सुखबीर ¨सह ने कहा कि स्टेडियम में पहले से फुटबॉल व एथलेटिक ग्राउंड एक साथ है और ग्राउंड के चारो और एथलेटिक ¨सथेटिक ट्रैक लगाने का काम चल रहा है।

अब जीएमडीए ने एक अन्य ग्राउंड तैयार किया है। उन्होंने कहा कि जब कभी बड़े मुकाबले होंगे, तो बड़े ग्राउंड में आयोजित होंगे। क्योंकि उस ग्राउंड में बैठने का प्रबंध है और दूसरा ग्राउंड जो तैयार किया जा रहा है उसमें प्रैक्टिस व मैत्री मैच खेले जा सकेंगे। सुखबीर ने कहा कि जहां पर नया ग्राउंड तैयार किया जा रहा है वहां पर पहले कोई ग्राउंड नहीं था और खाली जगह पड़ी हुई थी।

chat bot
आपका साथी