नेहरू स्टेडियम में दो दिन बाद आई बिजली

गुरुग्राम जैसे शहर में बिजली सप्लाई बाधित होने के बाद शिकायत की जाए और उस पर कोई सुनवाई नहीं हो यह अपने आप में एक हैरान करने वाली बात है। नेहरू स्टेडियम में दो दिन से बिजली आपूर्ति बाधित होने कारण खिलाड़ियों को पीने का पानी तक नहीं है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 14 Jul 2020 05:11 PM (IST) Updated:Tue, 14 Jul 2020 08:36 PM (IST)
नेहरू स्टेडियम में दो दिन बाद आई बिजली
नेहरू स्टेडियम में दो दिन बाद आई बिजली

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गुरुग्राम जैसे शहर में बिजली आपूर्ति बाधित होने के बाद शिकायत की जाए और उस पर कोई सुनवाई न हो, यह अपने आप में एक हैरान करने वाली बात है। नेहरू स्टेडियम में दो दिन बिजली आपूर्ति बाधित रहने के बाद मंगलवार शाम बिजली आपूर्ति बहाल की गई। बिजली नहीं आने से खिलाड़ियों को पीने का पानी तक नहीं मिला।

बताया जा रहा है कि स्टेडियम में जाने वाली बिजली लाइन में कहीं खराबी आ गई थी। बार-बार लाइनमैन व संबंधित अधिकारियों को फोन किया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। हॉकी खिलाड़ियों को हॉकी एस्ट्रोटर्फ पर पानी का छिड़काव करना होता है लेकिन ग्राउंड पर पानी का छिड़काव करना दूर, पीने को भी पानी नहीं मिला। स्टेडियम में अलग अलग खेलों के प्रशिक्षण सेंटर है, जिनको जिला खेल अधिकारी ने खिलाड़ियों को पानी बाहर से मुहैया कराया, ताकि प्रशिक्षण के दौरान प्रचंड गर्मी में पानी की कमी ना रहे।

chat bot
आपका साथी