खेल: हिसार को हराकर गुरुग्राम थ्रो बॉल टीम बनी विजेता

फतेहाबाद में खेली गई राज्यस्तरीय स्कूली थ्रो बॉल प्रतियोगिता में गुरुग्राम टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने अंडर 14 लड़कों के मुकाबले में गुरुग्राम टीम का फाइनल मुकाबला हिसार टीम के साथ खेला गया था जिसमें 2-0 से हराकर खिताब जीता। प्रतियोगिता में 20 टी

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 Sep 2018 03:28 PM (IST) Updated:Thu, 06 Sep 2018 03:28 PM (IST)
खेल: हिसार को हराकर गुरुग्राम थ्रो बॉल टीम बनी विजेता
खेल: हिसार को हराकर गुरुग्राम थ्रो बॉल टीम बनी विजेता

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: फतेहाबाद में खेली गई राज्यस्तरीय स्कूली थ्रो बॉल प्रतियोगिता में गुरुग्राम टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। जिला स्कूली खेल अधिकारी जगदीश अहलावत ने बताया अंडर 14 लड़कों के मुकाबले में गुरुग्राम टीम का फाइनल मुकाबला हिसार टीम के साथ खेला गया था जिसमें 2-0 से हराकर खिताब जीता। प्रतियोगिता में 20 टीमें भाग ले रही थी और गुरुग्राम टीम ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल में स्थान बनाया था। अहलावत ने कहा कि जिला स्तर पर प्रतियोगिताओं के बाद राज्यस्तर पर टीम भेजी जा रही है। टीम की जीत पर जिला मौलिक शिक्षा अधिकारी प्रेमलता यादव ने खिलाड़ियों को बधाई दी।

- फुटबॉल ::

जिलास्तरीय स्कूली फुटबॉल प्रतियोगिता में फाइनल मुकाबले में खेले गए। लड़कों के अंडर 19 वर्ग का फाइनल मुकाबला स्कोटिस हाई स्कूल टीम ने डीपीएस माकडोला टीम को 4-2 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। लड़कियों के वर्ग का फाइनल मुकाबला टीएसआर स्कूल टीम ने सरकारी स्कूल हयातपुर को 1-0 से हराया और लड़कियों के अंडर 17 आयु वर्ग में कर्नल स्कूल टीम ने शिक्षांतर स्कूल टीम को 3-0 से हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया गया। अंडर 14 लड़कों के वर्ग में वेदास स्कूल टीम ने हेरीटेज स्कूल टीम को 3-0 से हराया और लड़कियों के वर्ग में कर्नल स्कूल टीम ने टीएसआर स्कूल टीम को 5-4 के स्कोर से हराकर प्रथम स्थान हासिल किया। पीटीआई अनीता ने बताया कि अंडर 17 लड़कों के वर्ग का फाइनल मुकाबला खेला जाना है।

chat bot
आपका साथी