सेक्टर-37डी में डंप किए गए कूड़े में आग लगाई

ग्रेडेड रेस्पांस एक्शन प्लान (ग्रेप) की सख्ती के बावजूद शहर में न तो कूड़ा जलाकर खत्म करने की घटनाओं पर रोक लग रही है न मलबा डंपिग पर। रविवार की सेक्टर 37 डी के पास खाली प्लॉट में काफी मात्रा में जमा कूड़े में आग लगी थी। लोगों ने जब देखा तो नगर निगम को सूचित किया। सेक्टर 37 डी स्थित एनबीसीसी ग्रींस सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि यादवेंद्र यादव ने बताया कि रविवार की दोपहर उन्होंने देखा की पास इलाके के खाली प्लॉट में जहां कूड़ा और मलबा डंप किया जाता है आग लगी और धुआं चारो ओर फैल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 08:00 PM (IST) Updated:Mon, 21 Oct 2019 06:21 AM (IST)
सेक्टर-37डी में डंप किए गए कूड़े में आग लगाई
सेक्टर-37डी में डंप किए गए कूड़े में आग लगाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: ग्रेडेड रिस्पांस एक्शन प्लान (ग्रेप) की सख्ती के बावजूद शहर में न तो कूड़ा जलाकर खत्म करने की घटनाओं पर रोक लग रही है न मलबा डंपिग पर। रविवार की सेक्टर-37डी के पास खाली प्लॉट में काफी मात्रा में जमा कूड़े में आग लगी थी। लोगों ने जब देखा तो नगर निगम को सूचित किया।

सेक्टर-37डी स्थित एनबीसीसी ग्रींस सोसायटी के आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि यादवेंद्र यादव ने बताया कि रविवार की दोपहर उन्होंने देखा की पास इलाके के खाली प्लॉट में जहां कूड़ा और मलबा डंप किया जाता है, आग लगी और धुआं चारों ओर फैल रहा है। काफी धुआं फैला था। इसकी सूचना प्रशासन को दी गई। इसके अलावा सोशल मीडिया के माध्यम से भी सूचित किया गया ताकि अधिकारियों को इसकी जानकारी मिल सके। जहां रविवार को धुआं फैला था, उसी जगह के दूसरी ओर यानी सेक्टर-37डी के ही दूसरे हिस्से में काफी मात्रा में कूड़ा जलाया गया था। 10 अक्टूबर को कूड़ा जलाए जाने की घटना की सूचना उन्होंने नगर निगम और संबंधित सभी अधिकारियों को दी थी।

chat bot
आपका साथी