सरस्वती कुंज में अवैध झुग्गियों को हटाया

टाउन एंड कंट्री प्ला¨नग इनफोर्समेंट टीम ने जिला नगर योजनाकार (डीटीपीई) के निर्देशों पर गोल्फकोर्स रोड स्थित सेक्टर-53 सरस्वती कुंज कालोनी में अवैध झुग्गियों पर पीला पंजा चला दिया। सहायक नगर योजनाकार (एटीपी) इनफोर्समेंट अमित मधोलिया एवं नरेन्द्र कुमार ने बताया कि अवैध झु

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Sep 2018 08:12 PM (IST) Updated:Thu, 20 Sep 2018 08:12 PM (IST)
सरस्वती कुंज में अवैध झुग्गियों को हटाया
सरस्वती कुंज में अवैध झुग्गियों को हटाया

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम : टाउन एंड कंट्री प्ला¨नग इनफोर्समेंट टीम ने जिला नगर योजनाकार (डीटीपीई) के निर्देशों पर गोल्फकोर्स रोड स्थित सेक्टर-53 सरस्वती कुंज कालोनी में अवैध झुग्गियों पर पीला पंजा चला दिया।

सहायक नगर योजनाकार (एटीपी) इनफोर्समेंट अमित मधोलिया एवं नरेन्द्र कुमार ने बताया कि अवैध झुग्गियों को लगातार स्थानीय निवासियों से शिकायतें मिल रही थी और सीएम ¨वडो पर भी शिकायत दर्ज कराई गई थी। टीम ने कार्यवाही के दौरान 50 से 60 झुग्गियों को हटा दिया। साथ ही चेतावनी दी कि यदि फिर से झुग्गियां बनाई गई तो सीधा एफआइआर दर्ज कराई जाएगी।

टाउन प्ला¨नग के डीटीपीई वेदप्रकाश सहरावत का कहना है कि सरस्वती कुंज के निवासियों को भी हिदायत दी गई है कि किसी भी प्रकार के मकान का निर्माण बिना नक्शे की स्वीकृति के न बनाया जाए। यहां कई प्लॉटों पर मालिकाना हक का विवाद चल रहा है। जो मामले सुलझ चुके हैं, केवल उन्ही में नक्शे पास हो सकते हैं और निर्माण किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी