बहनों की सुरक्षा का संकल्प भगिनी सम्मान समारोह 11 अगस्त को

रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा की ओर से भगिनी (बहन) सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। इसमें बहनों से रक्षासूत्र बंधवाकर उनकी सुरक्षा का संकल्प लिया जाएगा। कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को विशेष संदेश देने का प्रयास किया जाएगा। यही कारण है कि कार्यक्रम में अधिक से अधिक युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Aug 2019 09:04 PM (IST) Updated:Tue, 06 Aug 2019 06:40 AM (IST)
बहनों की सुरक्षा का संकल्प भगिनी सम्मान समारोह 11 अगस्त को
बहनों की सुरक्षा का संकल्प भगिनी सम्मान समारोह 11 अगस्त को

जासं, गुरुग्राम: रक्षाबंधन के उपलक्ष्य में भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं हरियाणा डेयरी विकास सहकारी प्रसंघ के चेयरमैन जीएल शर्मा की ओर से भगिनी (बहन) सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। इसमें बहनों से रक्षासूत्र बंधवाकर उनकी सुरक्षा का संकल्प लिया जाएगा। कार्यक्रम के माध्यम से युवाओं को विशेष संदेश देने का प्रयास किया जाएगा। यही कारण है कि कार्यक्रम में अधिक से अधिक युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित की जाएगी।

इस बाबत न्यू रेलवे रोड स्थित जीएल शर्मा के मुख्य कार्यालय में भाजपा कार्यकर्ताओं और विभिन्न सामाजिक संस्थाओं के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। जिसमें सर्वसम्मति से कार्यक्रम कराने का फैसला किया गया। बैठक उपरांत पत्रकारों से बातचीत में जीएल शर्मा ने बताया कि कार्यक्रम परशुराम वाटिका में सुबह दस बजे आरंभ होगा। बहनों से रक्षासूत्र बंधवाकर उन्हें प्रधानमंत्री बीमा सुरक्षा योजना के तहत एक साल तक का बीमा मुफ्त कराकर शगुन के तौर पर दिया जाएगा। कार्यक्रम के बाद बहनों के लिए भोजन की व्यवस्था भी होगी। इस मौके पर शीतला मंडलाध्यक्ष सीताराम सिघल, अर्जुन मंडालाध्यक्ष महेश वशिष्ठ, आदर्श ब्राह्मण सभा के संयोजक योगेश कौशिक, दयानंद मंडल के महामंत्री अजीत भारद्वाज, सुखबीर कटारिया, गजेंद्र अग्रवाल, सुदेश वर्मा, नरेंद्र चौहान, संदीप कंबोज, आरपीएस चौहान, जयकिशन शर्मा, आरपीएन सिंह, नरोत्तम वत्स, राजेश दता, पूर्वांचल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष धमेंद्र मिश्रा, सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी