द्रोणाचार्य महाविद्यालय में हुई श्रद्धांजलि सभा

जिले के कॉलेजों में पुलवामा में हुए हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. पूजा खुल्लर ने विद्यार्थियों को देश-सेवा के लिए प्रेरित किया। उन्होंने विद्यार्थियों को पुलवामा में शहीद हुए जवानों के बारे में बताते हुए कहा कि देश की रक्षा करना हमारा पहला कर्तव्य है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Feb 2019 04:55 PM (IST) Updated:Fri, 15 Feb 2019 06:35 PM (IST)
द्रोणाचार्य महाविद्यालय में हुई श्रद्धांजलि सभा
द्रोणाचार्य महाविद्यालय में हुई श्रद्धांजलि सभा

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: जिले के कॉलेजों में पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। द्रोणाचार्य राजकीय महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. पूजा खुल्लर ने विद्यार्थियों को पुलवामा में शहीद हुए जवानों के बारे में बताते हुए कहा कि देश की रक्षा करना हमारा पहला कर्तव्य है। देश को बचाने के लिए आतंकवाद को जड़ से खत्म करना होगा। इसके लिए देश के प्रत्येक नागरिक को आगे आना होगा और देश के प्रति ईमानदारी दिखानी होगी।

कॉलेज की प्राध्यापक मीनाक्षी पांडे ने बताया कि श्रद्धांजलि सभा में शहीदों को नमन करते हुए दो मिनट का मौन रखा गया। विद्यार्थियों ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। सेक्टर-14 राजकीय महिला महाविद्यालय की प्राचार्य डॉ. सुशीला शर्मा ने विद्यार्थियों को देशभक्ति के लिए प्रेरित करते हुए उनको शहीदों की वीरता के बारे में बताया। सभी प्राध्यापकों ने दो मिनट का मौन रखा और शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

chat bot
आपका साथी