फरुखनगर रोड पर बस नहीं चलने से परेशानी

ग्रामीण रूटों पर निजी बसें नहीं चलने के कारण ग्रामीण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लाकडाउन के समय से ग्रामीण रूटों पर चलने वाली प्राइवेट बसें बंद हैं।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 06:05 PM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 06:05 PM (IST)
फरुखनगर रोड पर बस नहीं चलने से परेशानी
फरुखनगर रोड पर बस नहीं चलने से परेशानी

संवाद सहयोगी, फरुखनगर: ग्रामीण रूटों पर निजी बसें नहीं चलने के कारण ग्रामीण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लाकडाउन के समय से ग्रामीण रूटों पर चलने वाली प्राइवेट बसें बंद हैं। फरुखनगर मुशेदपुर वाया हेलमंडी पटौदी रोड पर लगते गांवों को बस की सुविधा नही मिलने से परेशानी हो रही है।

इस रूट पर 17-18 गांव लगते हैं। इस समस्या को लेकर इलाके के लोगों ने गुरुग्राम रोडवेज प्रबंधक को पत्र लिख कर दोबारा बस चलाने की मांग की है। ग्रामीण का कहना है समय पर दैनिक कार्य नहीं हो पा रहे है। आटो चालक मनमानी किराया ले रहे हैं। पहले इस रूट पर एक बस चल रही थीं लेकिन अब तो वो भी बंद कर दीं। इससे परेशानी हो रही है। उन्होंने मांग की है कि ग्रामीण रूट की बसों को चलाया जाए, ताकि यात्रियों को परेशानी का सामना न करना पड़े।

कुलदीप, निवासी महचाना प्राइवेट बसें नहीं चलने के कारण निजी साधन वाले मनमानी किराया वसूल रहे हैं। जब उनको किराये के बारे में टोका जाता है, वे आटो से उतार देते है। जिन बसों को परमिट मिला था उन्हें चलाया जाए।

धीरज, निवासी खेड़ा खुर्मपुर

आटो चालक अपनी मन मर्जी करते है। इस रूट पर बस जल्द से जल्द चलाई जाए ताकि युवाओं व बुजुर्गों को निजी काम के लिए परेशानी का सामान करना नहीं पड़े।

हेमंत , निवासी मुशैदपुर हम लोगों को गुरुग्राम-फरुखनगर जाने के लिए परेशान होना पड़ रहा है। प्रशासन द्वारा चलाई गई थी लेकिन लाकडाउन के बाद वह भी बंद कर दी गई। उसे फिर से चलाया जाना चाहिए।

बसंत, निवासी मुशैदपुर

chat bot
आपका साथी