सिकंदरपुर ने खुद को किया लॉकडाउन

सेक्टर 82-83 के नजदीक स्थित सिकंदरपुर ग्राम पंचायत कोरोना से निपटने और लॉकडाउन में सहयोग करेगी। इसके लिए गांव के सरपंच की ओर से गांव में मुनादी करवा दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 25 Mar 2020 06:04 PM (IST) Updated:Wed, 25 Mar 2020 06:04 PM (IST)
सिकंदरपुर ने खुद को किया लॉकडाउन
सिकंदरपुर ने खुद को किया लॉकडाउन

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: सेक्टर 82-83 के नजदीक स्थित सिकंदरपुर ग्राम पंचायत कोरोना से निपटने और लॉकडाउन में सहयोग करेगी। इसके लिए गांव के सरपंच की ओर से गांव में मुनादी करवा दी गई है। लॉकडाउन के दौरान गांव से बाहर जाने और गांव में आने पर पूरी तरह से पाबंदी लगा दी गई है। गांव में आसपास की सोसायटियों में काम करने वाले काफी लोग रहते हैं और किराये के मकानों में ही रहते हैं।

आपदा की इस स्थिति में मकान मालिकों को किराएदारों को किराया देने के लिए मजबूर नहीं करने के लिए कहा गया है। गांव के सरपंच सुंदरलाल यादव ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की गई है। गांव में काफी लोग बाहर के हैं। लॉकडाउन की स्थिति में मकान मालिकों को ही अपने किरायेदारों के लिए राशन की व्यवस्था करने को कहा गया है, ताकि लोग घरों से बाहर न निकलें। गांव में राशन, फल-सब्जी और दवाइयों की दुकानें खुली रहेंगी। अन्य दुकानों को बंद करवा दिया गया है।

chat bot
आपका साथी