गो तस्कर पकड़ने वाली स्पेशल टास्क फोर्स टीम में स्टाफ ही नहीं

सोहना व्यापार मंडल के मुख्य सलाहकार तथा अग्रवाल सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल की अगुवाई में लोगों का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को पुलिस कमिश्नर केके राव से मिला। लोगों ने पुलिस कमिश्नर को बधाई देते हुए सोहना शहर व क्षेत्र की में हो रही आपराधिक गतिविधियों से अवगत कराया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 06:08 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 06:08 PM (IST)
गो तस्कर पकड़ने वाली स्पेशल टास्क फोर्स टीम में स्टाफ ही नहीं
गो तस्कर पकड़ने वाली स्पेशल टास्क फोर्स टीम में स्टाफ ही नहीं

संवाद सहयोगी, सोहना : सोहना व्यापार मंडल के मुख्य सलाहकार तथा अग्रवाल सभा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष उमेश अग्रवाल की अगुवाई में लोगों का प्रतिनिधिमंडल सोमवार को नव नियुक्त पुलिस आयुक्त केके राव से मिला। लोगों ने पुलिस आयुक्त को बधाई देते हुए सोहना शहर व क्षेत्र की में हो रही आपराधिक गतिविधियों से अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल में मोनू यादव, युवा गुर्जर नेता अशोक बॉक्सर लाखुवास, रोहित खटाना, सैनी युवा संगठन से कृष्ण सैनी, डॉ. प्रदीप कुमार, मंगल ¨सह, यशपाल, नवीन सोनी, देवेन्द्र यादव, कृष्ण खटाना आदि मौजूद रहे।

लोगों ने सीपी को बताया कि सोहना सिटी थाने में पुलिस कर्मियों की संख्या काफी कम है। यह भी बताया कि सोहना देहात पुलिस थाना में मौजूद इनोवा आए दिन खराब हो जाती है। गोरक्षा के लिए बनाई गई स्पेशल टास्क फोर्स वाली जो टीम सोहना में तैनात है, उसमें करीब 6 महीने से भी ज्यादा समय से लगभग सभी पद खाली पडे़ हैं। सोहना में तैनात स्पेशल टास्क फोर्स में इंस्पेक्टर समेत 14 अधिकारी, कर्मचारी लगाए गए थे लेकिन आज हालत ये है कि मात्र 2 हवलदार रह गए हैं। उनमें से भी एक अवकाश पर चल रहा है। इंस्पेक्टर का तबादला हो गया है। बाकी सारे पद खाली पड़े हैं।

कमिश्नर से मिलने गए लोगों ने स्पेशल टास्क फोर्स को एक नया वाहन और आधुनिक हथियार मुहैया कराए जाने की मांग की है ताकि गो तस्करों और गोकशी करने वाले अपराधियों पर प्रभावी तरीके से नकेल कसी जा सके। बता दें कि नूंह जिला गो तस्करों का गढ़ है। सोहना नूंह से सटा हुआ है।

chat bot
आपका साथी