नए साफ्टवेयर में त्रुटियों से काट रहे रजिस्ट्री के लिए चक्कर

रजिस्ट्री के लिए नए साफ्टवेयर में त्रुटियां आने से अभी तक लोग काफी परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Sep 2020 06:42 PM (IST) Updated:Wed, 30 Sep 2020 06:42 PM (IST)
नए साफ्टवेयर में त्रुटियों से काट रहे रजिस्ट्री के लिए चक्कर
नए साफ्टवेयर में त्रुटियों से काट रहे रजिस्ट्री के लिए चक्कर

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम: रजिस्ट्री के लिए नए साफ्टवेयर में त्रुटियां आने से अभी तक लोग काफी परेशान हैं। सेक्टर-52 स्थित आधुनिक सीजीएचएस सोसायटी में फ्लैट खरीदने वाले पंकज झा ने सुनवाई न होने पर अपनी समस्या को लेकर सीएम विडो पर शिकायत दर्ज कराई है। इसी तरह की शिकायतें कई अन्य लोगों ने भी दर्ज कराई हैं।

पंकज झा बताते हैं कि वह 75 दिनों से अपनी रजिस्ट्री के लिए परेशान हैं। पहले सरकार ने रजिस्ट्री पर एक दम से रोक लगा दी, फिर उसके खुलने की कोई तय समय-सीमा नहीं थी, जिसके चलते काफी परेशानी हुई। अब रजिस्ट्री खुल गई हैं तो साफ्टवेयर में ग्रुप हाउसिग सोसायटी से जुड़ी जानकारियां ठीक ढंग से नहीं दी हैं, जिसके चलते रजिस्ट्री नहीं हो पा रही है।

पंकज झा कहते हैं कि यह फ्लैट उनके और उनकी माता के नाम है। व्यवस्था खराब होने से बार-बार चक्कर लगाने के कारण वह भी काफी परेशान हो गई हैं। वजीराबाद तहसील जाकर पूछते हैं तो कहते हैं कि यह समस्या पूरे हरियाणा की ग्रुप हाउसिग सोसायटियों के साथ है और इसका समाधान कब तक होगा, इसकी भी कोई जानकारी नहीं देते। जिसके चलते परिवार मानसिक और आर्थिक परेशानी से गुजर रहा है। अब सीएम विडो पर शिकायत दर्ज कर समस्या के समाधान की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी