गुरुग्राम में दो लोगों ने मारपीट के बाद युवक को घसीटा, मरणासन्न अवस्था में सरेराह छोड़ा

सेक्टर नौ थाना क्षेत्र के लक्ष्मण विहार में दो लोगों ने एक युवक से मारपीट की। इसके बाद उसको करीब 50 मीटर तक घसीटा और युवक को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर दोनों आरोपित फरार हो गए। पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक घायल अवस्था में लक्ष्मण विहार में राजेंद्रा पार्क की तरफ जाने वाले पुल के नीचे पड़ा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 03 May 2024 11:42 PM (IST) Updated:Fri, 03 May 2024 11:42 PM (IST)
गुरुग्राम में दो लोगों ने मारपीट के बाद युवक को घसीटा, मरणासन्न अवस्था में सरेराह छोड़ा
दो युवकों ने एक युवक को लात घूसों से पीटते हुए पचास मीटर तक सड़क पर घसीटा (जागरण फोटो)

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर नौ थाना क्षेत्र के लक्ष्मण विहार में दो लोगों ने एक युवक से मारपीट की। इसके बाद उसको करीब 50 मीटर तक घसीटा और युवक को मरणासन्न अवस्था में छोड़कर दोनों आरोपित फरार हो गए।

युवक की नहीं हो पाई पहचान

आसपास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है। यहां उसका इलाज किया जा रहा है। अभी युवक की पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: 300 से ज्यादा झुग्गियों में लगी आग, गैस सिलेंडरों के धमाकों से दहला इलाका

सेक्टर नौ थाना पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक युवक घायल अवस्था में लक्ष्मण विहार में राजेंद्रा पार्क की तरफ जाने वाले पुल के नीचे पड़ा हुआ है। इस पर राइडर को भेज कर युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इलाज के बाद आरोपियों के बारे में जानकारी लेकर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: फर्जी कंपनी बनाकर प्रत्यारोपण कराने वाला सबसे बड़ा दलाल गिरफ्तार, रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपितों ने उगला सच

chat bot
आपका साथी