हरियाणा के मशहूर कारोबारी को दुबई से मिली जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर कौशल के निशाने पर गुरुग्राम के मशहूर हरीश बेकरी के संचालक देवेंद्र आ गए हैं। बताया जा रहा है कि कौशल गैंग उनसे 50 लाख की रंगदारी मांग रहा है।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 09 Aug 2019 01:47 PM (IST) Updated:Fri, 09 Aug 2019 01:47 PM (IST)
हरियाणा के मशहूर कारोबारी को दुबई से मिली जान से मारने की धमकी
हरियाणा के मशहूर कारोबारी को दुबई से मिली जान से मारने की धमकी

गुरुग्राम, जेएनएन। रंगदारी नहीं देने पर हरियाणा कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता व फरीदाबाद निवासी विकास चौधरी की हत्या के बाद अब गैंगस्टर कौशल के निशाने पर गुरुग्राम के मशहूर हरीश बेकरी के संचालक देवेंद्र आ गए हैं। बताया जा रहा है कि कौशल गैंग उनसे 50 लाख की रंगदारी मांग रहा है।

यह भी जानकारी मिली है कि कौशल गैंग पहले भी कई बार हरीश बेकरी के संचालक से रंगदारी मांग चुका है। इतना ही नहीं, कौशल के शातिर बदमाश 2 बार हरीश बेकरी पर गोलियां चला चुके हैं।

तकरीबन दो साल पहले 14 दिसंबर, 2017 को बेकरी के कैशियर को गोली मारी थी, लेकिन लगता है कि गुरुग्राम पुलिस गैंगस्टर के आगे नतमस्तक नजर आ रही।

सूत्रों का कहना है कि बृहस्पतिवार की शाम कौशल गैंग के बदमाशों ने रिकॉर्डेड मैसेज बेकरी के संचालक को वाट्स-एप पर भेजकर 50 लाख की रंगदारी मांगी है। इसके साथ ही बोला है कि रंगदारी बाहर विदेश में देनी पड़ेगी।

वहीं, लगातार मिल रही धमकी से देवेंद्र के परिजन बुरी तरह डरा हुए हैं। धमकी मिलने के बाद न्यू कॉलोनी थाने में एफआइआर हो चुकी है और पुलिस की ओर से घर के साथ बेकरी की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी