Gurugram: पति के जेल जाने पर पत्नी ने देवर संग शुरू की नई जिंदगी, चार साल बाद घर लौटा तो देखी सात माह की बेटी, पटक कर मार डाला

पत्नी का छोटे भाई के साथ गृहस्थ जीवन शुरू करने से खफा युवक ने बृहस्पतिवार रात अपनी सात महीने की भतीजी की हत्या जमीन पर पटक कर दी। शिकायत सामने आने के कुछ ही घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित की पहचान मूल रूप से बिहार में सीतामढ़ी जिले के गांव शहरंगमा परिहार निवासी विजय साहनी (30) के रूप में की गई।

By virat tyagi Edited By: Geetarjun Publish:Sat, 27 Apr 2024 07:59 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 07:59 PM (IST)
Gurugram: पति के जेल जाने पर पत्नी ने देवर संग शुरू की नई जिंदगी, चार साल बाद घर लौटा तो देखी सात माह की बेटी, पटक कर मार डाला
सात महीने की भतीजी को जमीन पर पटक-पटक कर मार डाला।

HighLights

  • आरोपित के जेल में जाने के बाद पत्नी ने उसके छोटे भाई के साथ कर लिया था गृहस्थ जीवन शुरू।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। पत्नी का छोटे भाई के साथ गृहस्थ जीवन शुरू करने से खफा युवक ने बृहस्पतिवार रात अपनी सात महीने की भतीजी की हत्या जमीन पर पटक कर दी। शिकायत सामने आने के कुछ ही घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपित की पहचान मूल रूप से बिहार में सीतामढ़ी जिले के गांव शहरंगमा परिहार निवासी विजय साहनी (30) के रूप में की गई। बच्ची की मां की शिकायत पर डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

चार साल से था जेल में आरोपी

आरोपित चेन छीनने के मामले में चार साल से भोंडसी जेल में बंद था। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत लेकर आरोपित बुधवार को ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।

बेहोशी की हालत में मिली बच्ची

डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस को बृहस्पतिवार को सूचना मिली थी कि गांव नाथूपुर पहाड़ी में झुग्गियों में एक बच्ची की हत्या कर दी गई है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो सात महीने की बच्ची बेहोशी हालत में मिली थी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पति के जेल जाने के बाद देवर के साथ शुरू किया गृहस्थ जीवन

बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति विजय कई साल पहले दिल्ली में शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार हो गया था। चार साल पहले वहां से बाहर आया तो चेन छीनने के मामले में गिरफ्तार हो गया था। चेन छीनने के मामले में चार साल से भोंडसी जेल में बंद था। इसी बीच वह अपने देवर के साथ गृहस्थ जीवन में रहने लगी।

झुग्गी पहुंचकर किया झगड़ा

डीएलएफ फेज-तीन थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित बुधवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया था। बुधवार देर रात वह शिकायतकर्ता की झुग्गी में आया और झगड़ा करते हुए उनकी सात महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया। इसके चलते बच्ची की मौत हो गई।

chat bot
आपका साथी