रैली में विधायक की हूटिंग पर राव इंद्रजीत सिंह की बेटी का बड़ा बयान, कही ये बात Gurugram News

भाजपा नेता आरती राव ने दावा किया है कि कोसली रैली में लोगों ने मुख्यमंत्री नहीं बल्कि वहां के विधायक विक्रम ठेकेदार के खिलाफ हूटिंग की थी।

By Edited By: Publish:Tue, 30 Jul 2019 06:18 PM (IST) Updated:Tue, 30 Jul 2019 07:40 PM (IST)
रैली में विधायक की हूटिंग पर राव इंद्रजीत सिंह की बेटी का बड़ा बयान, कही ये बात Gurugram News
रैली में विधायक की हूटिंग पर राव इंद्रजीत सिंह की बेटी का बड़ा बयान, कही ये बात Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह की बेटी व भाजपा नेता आरती राव ने दावा किया है कि कोसली रैली में लोगों ने मुख्यमंत्री नहीं बल्कि वहां के विधायक विक्रम ठेकेदार के खिलाफ हूटिंग की थी। लोग विधायक से नाराज थे और उन्हें सुनना नहीं चाहते थे। जब उन्होंने लगातार बोलना जारी रखा तो लोगों ने उनके खिलाफ हूटिंग शुरू कर दी।

राजकीय महाविद्यालय जाटौली हेलीमंडी में लगाए गए रोजगार मेले का उद्घाटन करने आई आरती राव ने पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। राव इंद्रजीत के मुख्यमंत्री से छत्तीस के आंकड़े को लेकर उन्होंने कहा कि उनके पिता ने कभी मुख्यमंत्री की बुराई नहीं की है। उन्होंने इस प्रश्न का सीधा जवाब नहीं दिया कि राव इंद्रजीत की नजर में कौन-कौन बागी हो गए हैं, और कहा कि यह बात आप उन्हीं से पूछ लें। वे इस बारे में कुछ नहीं कह सकती हैं।

वह कहां से चुनाव लड़ना पसंद करेंगी, इसके जवाब में आरती राव ने कहा कि पार्टी उन्हें जैसा आदेश देगी, वह वैसा ही करेंगी। एक प्रश्न के उत्तर में आरती ने कहा कि रेवाड़ी से उन्हें प्यार है लेकिन चुनाव लड़ने का निर्णय पार्टी को ही करना है। उन्होंने विपक्षी दलों के नेताओं के रोजगार कम देने के आरोपों को गलत बताया और कहा कि पिछली सरकारों की तुलना में राज्य में अधिक रोजगार मिले हैं।

उन्होंने कहा कि यह बात और भी अहम है कि रोजगार योग्यता के आधार पर बिना किसी सिफारिश अथवा रिश्वत के दिए गए हैं। आरती राव ने दावा किया कि राज्य में भाजपा की लहर चल रही है और विपक्षी दलों के नेताओं का भाजपा में आने का सिलसिला जारी है। भाजपा विधानसभा चुनावों में 75 के लक्ष्य को भी पार करेगी। इस अवसर पर उनके साथ विधायक बिमला चौधरी भी साथ थीं।

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरें व स्टोरीज पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी