Gurugram Crime: मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, एक दर्जन से अधिक लड़कियों हिरासत में

Gurugram Crime गुरुग्राम पुलिस ने मंगलवार को एमजी रोड पर स्थित एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में मसाज सेंटर की आड़ में चल रहे देह व्यापार के सेंटर पर छापेमारी कर तीन विदेशी लड़कियों सहित एक दर्जन से ज्यादा लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

By Sanjay GulatiEdited By: Publish:Tue, 17 Jan 2023 01:57 PM (IST) Updated:Tue, 17 Jan 2023 01:57 PM (IST)
Gurugram Crime: मसाज सेंटर की आड़ में चल रहा था देह व्यापार, एक दर्जन से अधिक लड़कियों हिरासत में
deh vyapar was going on under cover of massage center, police arrested 19 girls.

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर एमजी रोड स्थित एमजीएफ मेगा सिटी मॉल में बने मसाज सेंटर में छापेमारी कर मसाज सेंटर के आड़ में चल रहे देह व्यापार रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस की टीम मसाज सेंटर से दर्जनों लड़कियों को हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने 19 लड़कियों को किया गिरफ्तार

एमजी रोड चौकी प्रभारी के इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि मेगा सिटी मॉल में स्थित स्पा एवंथे सेंटर में मसाज सेंटर की आड़ में विदेशी महिलाओं से देह व्यापार कराया जा रहा था। पुलिस टीम ने मसाज सेंटर से थाईलैंड की तीन लड़कियों समेत, यूपी, दिल्ली, पश्चिम बंगाल की 19 लड़कियों को पकड़ लिया है।

सूचना के आधार पर की कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले एक गुप्त सूचना मिली थी कि एक मसाज सेंटर पर कुछ लड़कियों से देह व्यापार कराया जा रहा हैं। इसी आधार पर मसाज सेंटर पर छापेमारी की थी, जहां से तीन विदेशी लड़कियों सहित एक दर्जन से अधिक लड़कियों को पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में सभी को हिरासत में लेते हुए मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Delhi Police ने अपने 72 कानूनी सलाहकारों को दिया सेवा विस्तार, काम से प्रभावित हैं अफसर

chat bot
आपका साथी