बिहार से आयी युवती ने होटल में लगाई फांसी, एक युवक भी था मौजूद Gurugram News

गुरुग्राम के एक होटल में युवती ने ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर 56 स्थित एक होटल में युवती का शव पंखे से लटकता हुआ मिला।

By Mangal YadavEdited By: Publish:Fri, 30 Aug 2019 05:08 PM (IST) Updated:Fri, 30 Aug 2019 05:08 PM (IST)
बिहार से आयी युवती ने होटल में लगाई फांसी, एक युवक भी था मौजूद  Gurugram News
बिहार से आयी युवती ने होटल में लगाई फांसी, एक युवक भी था मौजूद Gurugram News

गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक होटल में युवती ने ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सेक्टर 56 स्थित एक होटल में युवती का शव पंखे से लटकता हुआ मिला। मृतका की पहचान अन्नू के रुप में हुई है। अन्नू पटना स्थित पारस अस्पताल में काम करती थी।

बताया जा रहा है कि अन्नू पटना से दिल्ली आयी थी। वह 27 अगस्त को गुरुग्राम के होटल में पहुंची थी। वहां पर उसके साथ दिल्ली निवासी कैलाश नाम का एक शख्स भी था। फिलहाल युवती के आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। 

पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि युवती के साथ होटल में आने वाला युवक आखिर कौन है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली की होटल के कमरे में ठहरी एक युवती का शव पंखे से लटकता मिला है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो पता चला युवती बिहार की रहने वाली थी। 

फरीदाबाद में पत्नी-पत्नी ने दी जान
इससे पहले फरीदाबाद में भी होटल में आत्महत्या का मामला सामने है। यहां पर एक दंपत्ति ने खुदकशी कर ली। जानकारी के अनुसार, बृहस्पतिवार को घर से डिनर के लिए कहकर निकले पति-पत्नी ने इमारत के चौथे फ्लोर पर बने कमरे में सामूहिक रूप से आत्महत्या कर ली। शुक्रवार सुबह हादसे का पता चला। आत्महत्या करने वाले दंपती का नाम सुनील वाधवा और ज्योति वाधवा था।

पुलिस के मुताबिक, सुनील हत्या के मामले में नामजद था और फिलहाल पैरोल पर था और उसे 31 अगस्त को वापस जेल भी जाना था। पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या करने की वजह तलाशने में जुट गई है। इस बाबत परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है। आशंका जताई जा रही है कि पहले ज्योति वाधवा की किसी चुन्नी से या तार से गला घोटकर हत्या की गई।

 दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 
chat bot
आपका साथी