सरपंच की गुरुग्राम के फ्लैट में गोली मारकर हत्या, महिला के साथ कार में आए थे; घेरे में एक और शख्स

सरपंच के पुत्र ने पिता की हत्या करने का शक एक महिला तथा व उसके पुरुष मित्र पर जताया है। शिकायत पर पुलिस जांच में जुट गई है।

By JP YadavEdited By: Publish:Fri, 01 Nov 2019 03:32 PM (IST) Updated:Fri, 01 Nov 2019 03:32 PM (IST)
सरपंच की गुरुग्राम के फ्लैट में गोली मारकर हत्या, महिला के साथ कार में आए थे; घेरे में एक और शख्स
सरपंच की गुरुग्राम के फ्लैट में गोली मारकर हत्या, महिला के साथ कार में आए थे; घेरे में एक और शख्स

गुरुग्राम [सत्येंद्र सिंह]। झज्जर जिला के गांव कड़ौधा निवासी पूर्व सरपंच रोशन (50) की बृहस्पतिवार देर रात गुरुग्राम स्थित एक बहुमंजिला सोसायटी के फ्लैट में गोली मार हत्या कर दी गई। गोली सिर में मारी गई। सरपंच के पुत्र ने पिता की हत्या करने का शक एक महिला तथा व उसके पुरुष मित्र पर जताया है। रकम को लेकर हुए लेन-देन में उपजे विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया। थाना राजेंद्र पार्क थाना पुलिस ने महिला व अन्य खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला फरार चल रही है। उसकी तलाश में पुलिस की दो टीम लगाई गई हैं।

वारदात को अंजाम यहां के राजेंद्र पार्क थाना क्षेत्र के सेक्टर 103 स्थित इंडिया बुल्स सोसायटी के फ्लैट नंबर-54 में दिया गया। प्रापर्टी के कारोबार से जुड़े पूर्व सरपंच के पुत्र राहुल ने पुलिस कंट्रोल नंबर पर पिता की हत्या किए जाने की सूचना दी जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की।

राहुल ने पुलिस को बताया कि उनके पिता बृहस्पतिवार की सुबह दस बजे घर से झज्जर स्थित अपने आफिस गए थे। उनके पास प्रापर्टी के ही कारोबार से जुड़ी सुमित फौगाट नामक महिला दोपहर में पहुंची और यह कहते हुए अपनी कार से गुरुग्राम ले आई की जो भी लेन-देन का मामला मिलकर निपटा लेंगे। रात करीब सवा ग्यारह बजे राहुल के पास झज्जर के ही बाठसा गांव निवासी विक्रम की कॉल आई उसने बताया कि तुम्हारे पिता को चोट लगी है जल्दी से गुरुग्राम स्थित फ्लैट पर पहुंचे। जिसके बाद राहुल एक दोस्त के साथ पहुंचे तो देखा पिता लहूलुहान स्थित में मृत पड़े हुए थे उनके सिर में गोली मार कर हत्या की गई थी। जिसके बाद राहुल ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस माैके पर पहुंची तो फ्लैट के अंदर पूर्व सरपंच के शव के अलावा मेज पर शराब की कई बोतल व चार गिलास रखे मिले। जिससे पुलिस यह अनुमान लगा रही कि वारदात में दो तीन व्यक्ति शामिल थे और शराब पीने के दौरान ही हुए झगड़े के बाद पूर्व सरपंच की हत्या की गई।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज ने कहा कि महिला सुमित की तलाश की जा रही उसके सामने आने के बाद ही वारदात की मुख्य वजह और हत्या करने में कौन-कौन शामिल था यह बात सामने आएगी।

chat bot
आपका साथी