गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड : तीनों आरोपित फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर

गैंगस्टर अशोक राठी हत्या कांड में तीनों अशोक के खास गुर्गे थे रकम के लेनदेन को लेकर उनका विवाद हुआ था। तीनों आरोपित फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

By Edited By: Publish:Tue, 26 Nov 2019 07:11 PM (IST) Updated:Tue, 26 Nov 2019 07:11 PM (IST)
गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड : तीनों आरोपित फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर
गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड : तीनों आरोपित फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड को सुझलाने में पुलिस को उलझी हुई है। तीनों आरोपित पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इस मामले में अभी तक पुलिस के हाथ खाली हैं। इधर गैंगस्टर अशोक राठी हत्याकांड का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो रहा है। फुटेज में यह तो नहीं दिखाई दे रहा कि राठी के तीन गुर्गों में से उसे गोली किसने मारी पर हत्या करने के बाद तीन युवक राठी के कमरे से बाहर आकर गली में भागते नजर आते हैं। नीली शर्ट पहना युवक भागते समय गिर पड़ता है, मगर वह कुछ सेकेंड में खड़ा होकर फिर दौड़ से लगाता है।

वीडियो में पहली गोली चलने के बाद सामने रह रहा एक व्यक्ति कमरे में जाने का प्रयास करता है पर जैसे ही बदमाश बाहर आते हैं, वह भी तेजी से बाहर आ जाता है। हालांकि पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की मगर वीडियो को सबूत के तौर पर अपने पास भी रख लिया है। लूट, डकैती, हत्या जैसे करीब 42 मामलों में संलिप्त रहे अलीपुर निवासी अशोक राठी की 16 नवंबर की सुबह उसके घर में ही गोली मार कर हत्या कर दी गई थी।

वह एक मामले में अदालत में सजा काट रहा था और घटना के एक माह पहले जमानत पर भोंडसी जेल से बाहर आया था। पुलिस ने उसके भाई के बयान पर गैंगस्टर के गुर्गे अलीपुर निवासी बॉबी, सोनू तथा गांव हरियाहेड़ा निवासी सलीम के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। तीनों अशोक के खास गुर्गे थे रकम के लेनदेन को लेकर उनका विवाद हुआ था। तीनों आरोपित फिलहाल पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

chat bot
आपका साथी