Coronavirus LockDown Day 6: बॉलीवुड से आया गुरुग्राम के लोगों को संदेश, 'घर पर रहो, सेफ रहो'

Coronavirus LockDown Day 6 आगामी 14 अप्रैल तक चलने वाले लॉकडाउन के दौरान गुरुग्राम के लोगों के बॉलीवुड से संदेश आया है।

By JP YadavEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 02:12 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 03:26 PM (IST)
Coronavirus LockDown Day 6: बॉलीवुड से आया गुरुग्राम के लोगों को संदेश, 'घर पर रहो, सेफ रहो'
Coronavirus LockDown Day 6: बॉलीवुड से आया गुरुग्राम के लोगों को संदेश, 'घर पर रहो, सेफ रहो'

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। Coronavirus LockDown Day 6: आगामी 14 अप्रैल तक देशभर में चलने वाले लॉकडाउन के दौरान कैसे कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचे, इसके मद्देनजर गुरुग्राम के लोगों के लिए बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों की ओर से संदेश आया है। दरअसल, गुरुग्राम की पृष्ठभूमि से जुड़े फिल्मी सितारों ने देश भर में लॉक डाउन रहने के दौरान शहर के नागरिकों को घर में ही रहने की अपील की है।

इस कड़ी में फिल्म अभिनेता राजकुमार राव, पंजाबी फिल्म अभिनेता के साथ कॉमेडियन गुरप्रीत घुग्गी और बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह ने अपने वीडियो संदेशों के माध्यम से गुरुग्राम के नागरिकों से आह्वान किया गया है कि वे अपने घरों में रहकर इस वैश्विक महामारी से लड़ने में सहयोग करें।

बॉलीवुड अभिनेताओं ने गुरुग्राम के लोगों से कहा है कि कोरोना वायरस से जंग जीतनी है, तो हमें घरों में रहकर इससे दूरी बनानी है और साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग पर पूरा ध्यान देना है।

बता दें कि राकुल प्रीत और राजकुमार राव ने फिल्म ‘शिमला मिर्ची’ में एक साथ काम किया है। बता दें कि बॉलीवुड  एक्टर राजकुमार राव दिल्ली से सटे गुरुग्राम के रहने वाले और उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से पढ़ाई की है। इसी के साथ गृह जिला होने के नाते राजकुमार राव का गुरुग्राम आना-जाना लगा रहता है।

वहीं, अभिनेत्री राकुल प्रीत मूलरूप से दिल्ली की रहने वाली हैं। राकुल प्रीत का जन्म एक पंजाबी परिवार में 10 अक्टूबर 1990 को नई दिल्ली में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा आर्मी पब्लिक स्कूल धौलकुआं दिल्ली से की है। इसके बाद उन्होंने दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक किया है। 

गौरतलब है कि चीन, इटली, ईरान, स्पेन, अमेरिका, दक्षिण कोरिया समेत 190 से अधिक देशों में कहर बरपाने वाला कोरोना वायरस अब तक 25,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि लाखों लोग इसकी चपेट में हैं, जिनका अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी