प्रबंधन के खिलाफ सड़क पर उतरे अंसल प्लाजा मॉल के दुकानदार

दुकानदारों ने नारेबाजी की और प्रबंधन में बदलाव की मांग भी उठाई। कहा कि यहां तय तापमान पर एसी नहीं चलाया जा रहा है। सैनिटाइजेशन का काम भी सही से नहीं हो रहा है।

By Prateek KumarEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 05:45 PM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 05:45 PM (IST)
प्रबंधन के खिलाफ सड़क पर उतरे अंसल प्लाजा मॉल के दुकानदार
प्रबंधन के खिलाफ सड़क पर उतरे अंसल प्लाजा मॉल के दुकानदार

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। अंसल प्लाजा मॉल पालम विहार के दुकानदार सोमवार शाम मॉल प्रबंधन के

खिलाफ अपने शोरूम बंद कर सड़क पर उतरे। इन दुकानदारों का आरोप है कि प्रबंधन द्वारा इस समय दुकानदारों से लेकर शॉपिंग के लिए आने वालों के जीवन से खिलवाड़ कर रहा है। कोरोना संक्रमण को लेकर यहां किसी भी प्रकार के इंतजाम नहीं किए गए हैं। यहां आने वालों का न तो तापमान (टेंपरेचर) लिया जा रहा है और न ही कोविड-19 से संबंधित सुरक्षा मानकों का पालन किया जा रहा है।

दुकानदारों ने की नारेबाजी

यहां साफ-सफाई और मेंटिनेंस का भी अभाव है। दुकानदारों ने नारेबाजी की और प्रबंधन में बदलाव की मांग भी उठाई। तय तापमान पर एसी भी नहीं चलाया जा रहा है। गारमेंट शॉप चलाने वाली श्वेता ने कहा कि वह पिछले कई साल से यहां कारोबार कर रहे हैं। प्रबंधन द्वारा इस मॉल की लगातार उपेक्षा की जा रही है। यहां दिनों दिन सुविधाओं का भारी अभाव होता जा रहा है।

ना ही आर्थिक तौर पर राहत ना ही सैनिटाइज हो रहा मॉल

कारोबारियों का कहना है लॉकडाउन के दौरान मॉल कई दिनों तक बंद रहे। ऐसे में समय में जहां शहर के अन्य मॉल्स प्रबंधन द्वारा अपने यहां के कारोबारियों को जहां आर्थिक तौर से राहत देने का काम किया जा रहा है वहीं अंसल प्लाजा मॉल प्रबंधन ऐसा कुछ नहीं कर रहा है। इससे कारोबारियों पर बड़ी आर्थिक मार पड़ी है।

दुकानदारों ने बादशाहपुर के विधायक को दी शिकायत

मॉल्स खुलने के बाद न के बराबर कारोबार हो रहा है। इन्होंने मॉल प्रबंधन के खिलाफ बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद, स्थानीय पार्षद, निगमायुक्त, जिला उपायुक्त और थाना पालम विहार को अपनी शिकायत दी है।

बता दें कि कोरोन वायरस के कारण फैली महामारी से सभी लोग परेशान हैं। सरकार ने इससे बचने के लिए लॉकडाउन लगाया। वहीं अब एहतियात के साथ अनलॉक की प्रकिया भी शुरू कर दी गई है। हालांकि इस बीच दुकानदारों की बिक्री ठप होने से उन्‍हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

chat bot
आपका साथी