बेटी की हत्या कर पिता ने लगाई फांसी

गांव नरसिंहपुर इलाके में किराये पर रहने वाले मूल रूप से नेपाल निवासी मोतीलाल ने अपनी 10 वर्षीय बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद फांसी लगा ली थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jan 2021 07:05 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jan 2021 07:05 PM (IST)
बेटी की हत्या कर पिता ने लगाई फांसी
बेटी की हत्या कर पिता ने लगाई फांसी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गांव नरसिंहपुर इलाके में किराये पर रहने वाले मूल रूप से नेपाल निवासी मोतीलाल ने अपनी 10 वर्षीय बेटी की गला घोंटकर हत्या करने के बाद फांसी लगा ली। पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने के बाद बच्ची की मां ने बृहस्पतिवार शाम सेक्टर-37 थाने में मामला दर्ज करा दिया। आरोपित ने 19 जनवरी को वारदात को अंजाम दिया था।

थाने में दी गई शिकायत के मुताबिक मूल रूप से नेपाल के बनियानी जिले के गांव मेची निवासी मोतीलाल की शादी वर्ष 2007 में अमृता के साथ हुई थी। मोतीलाल शराब पीने का आदि था। इस वजह से पति-पत्नी में नहीं बनती थी। तीन साल पहले अमृता पति एवं दो बच्चों (एक 12 वर्षीय बेटा सचिन व एक 10 वर्षीय बेटी खुशी) से अलग गांव सिरहौल में किराये पर रहने लगी थी। पति व दोनों बच्चे नरसिंहपुर में किराये पर रहने लगे थे। काम न होने की वजह से मोतीलाल काफी परेशान रहता था। 19 जनवरी को बेटे ने अपनी मां को फोन करके बताया कि पापा ने फांसी लगा ली है और खुशी भी पलंग पर मृत पड़ी है। इसके बाद अमृता नरसिंहपुर पहुंची। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसने पुलिस के सामने बयान दिया है कि उसके पति मोतीलाल ने आपसी मनमुटाव का रंजिश रखते हुए खुशी की हत्या कर दी। पत्नी के बयान पर पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। वारदात के बाद पत्नी ने कहा था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद वह बयान देगी। मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही पूरी सच्चाई सामने लाई जाएगी।

-हितेश यादव, सहायक पुलिस आयुक्त, मानेसर

chat bot
आपका साथी