कश्मीरी शॉल बेचने वालों की हो जांच

भारत बचाओ संगठन और शिवसेना ने शहर में संयुक्त रूप से मार्च निकाला। जिसका नेतृत्व भारत बचाओ संगठन के पदाधिकारी विक्रम ¨सह यादव एवं शिव सेना जिला प्रमुख गौतम सैनी ने की। जिसमें काफी लोग शामिल हुए। इसके बाद इन सभी ने लघु सचिवालय पहुंच तहसीलदार हितेंद्र शर्मा के माध्यम से जिला उपायुक्त के नाम ज्ञापन सौपा। इसमें मांग रखी गई है कि गुरुग्राम के गली मोहल्लों में कश्मीरी शॉल बेचने वालों की जांच हो। यह घर-घर जाकर शॉल बेचते हैं इसलिए इनके पास सारी स्थानीय जानकारियां होती हैं। जांच में जो भी व्यक्ति संदिग्ध पाया जाए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 08:09 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 08:09 PM (IST)
कश्मीरी शॉल बेचने वालों की हो जांच
कश्मीरी शॉल बेचने वालों की हो जांच

जासं, गुरुग्राम : भारत बचाओ संगठन और शिवसेना ने बृहस्पतिवार को शहर में संयुक्त रूप से मार्च निकाला। इसका नेतृत्व भारत बचाओ संगठन के पदाधिकारी विक्रम ¨सह यादव एवं शिव सेना जिला प्रमुख गौतम सैनी ने किया। मार्च में काफी लोग शामिल हुए।

मार्च में शामिल लोगों ने लघु सचिवालय पहुंच तहसीलदार हितेंद्र शर्मा के माध्यम से जिला उपायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा। इसमें मांग रखी गई है कि गुरुग्राम के गली, मोहल्लों में कश्मीरी शॉल बेचने वालों की जांच की जाए। ये लोग घर-घर जाकर शॉल बेचते हैं, इसलिए इनके पास सारी स्थानीय जानकारियां होती हैं। जांच में जो भी व्यक्ति संदिग्ध पाया जाए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। यादव ने कहा कि पुलवामा आत्मघाती हमले के लिए पाकिस्तान को सबक सिखाने की जरूरत है।

chat bot
आपका साथी