तेज धूप ने कड़ाके की सर्दी से दी राहत

साइबर सिटी वालों को कड़ाके की सर्दी से राहत मिलने लगी है। पिछले तीन दिनों से अच्छी धूप निकलने से दिन भर ्रलोगों को अधिक ठंड महसूस नहीं हो रही है। यही कारण है कि रविवार को अधिकतम तापमान 29.1 व न्यूनतम

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 07:40 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jan 2019 07:40 PM (IST)
तेज धूप ने कड़ाके की सर्दी से दी राहत
तेज धूप ने कड़ाके की सर्दी से दी राहत

जासं, गुरुग्राम : साइबर सिटी वालों को कड़ाके की सर्दी से राहत मिलने लगी है। पिछले कुछ दिनों से अच्छी धूप निकलने से दिन भर लोगों को अधिक ठंड महसूस नहीं हो रही है। यही कारण है कि रविवार को अधिकतम तापमान 29.1 व न्यूनतम 8.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम अच्छा होने के कारण लोग राहगीरी में भी बड़ी संख्या में उमड़े और सुबह टहलने वालों की भी संख्या अधिक दिखी। लोगों का कहना है कि मौसम को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब ठंड की विदाई होने लगी है।

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के अनुसार सुबह आसमान में बादल छाए रहेंगे हल्की बारिश की भी संभावना जताई जा रही है। वहीं अधिकतम तापमान 25 एवं न्यूनतम 10 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है। ठंड कम होने से शहर के विभिन्न बाजारों में भी लोगों की अच्छी खासी संख्या रही। बच्चे मैदानों और पार्कों में खेलते देखे गए। सुबह टहल रहे बुजुर्गों का कहना है कि अब सर्दी से राहत मिलने लगी है। धूप ऐसी कड़क हो रही है कि जैसे मार्च में होती है। किसानों का कहना है कि अचानक जिस प्रकार से मौसम में गर्माहट बढ़ी है वह गेहूं की फसल के लिए अच्छा नहीं है।

chat bot
आपका साथी