कोरोना से जीत ड्यूटी पर लौटीं दोनों स्टाफ नर्स

मन में यही था कि जल्द ठीक होकर ड्यूटी पर जाना है और कोरोना संकट में मरीजों की सहायता करनी है। कोरोना को हराकर ड्यूटी पर लौटी दोनो स्टाफ नर्स का शुक्रवार को सेक्टर दस जिला अस्पताल में जोरदार स्वागत किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 06:41 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 06:41 PM (IST)
कोरोना से जीत ड्यूटी पर लौटीं दोनों स्टाफ नर्स
कोरोना से जीत ड्यूटी पर लौटीं दोनों स्टाफ नर्स

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: मन में यही था कि जल्द ठीक होकर ड्यूटी पर जाना है और कोरोना संकट में मरीजों की सहायता करनी है। कोरोना को हराकर ड्यूटी पर लौटी दोनों स्टाफ नर्स का शुक्रवार को सेक्टर दस जिला अस्पताल में जोरदार स्वागत किया गया। 29 अप्रैल को जांच रिपोर्ट में दोनों स्टाफ नर्स कोरोना ग्रस्त मिली थी और दोनों को नाम पूनम है। दोनो स्टाफ नर्स की ड्यूटी आइसोलेशन सेंटर में कोरोना मरीजों के साथ थी। उसी दौरान जब जांच कराई गई थी तो दोनों पूनम स्टाफ नर्स कोरोना से ग्रस्त पाई गई थी।

शुक्रवार को जब दोनों स्टाफ नर्स ड्यूटी पर लौटीं तो उनका स्वागत किया गया। प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉ. दीपा जाखड़ ने कहा कि स्टाफ नर्स बहादुर हैं और दोनों ने कोरोना को हराकर सभी को हौसला बढ़ाया है। डॉ. दीपा ने कहा कि दोनों स्टाफ नर्स कोरोना से ग्रस्त मिलीं, तो उसके बाद भी अन्य स्टाफ ने मरीजों के लिए काम करने में किसी तरह की लापरवाही नहीं की। कोरोना संकट में मरीजों के लिए स्टाफ शानदार काम कर रहा है। इस मौके पर डॉ. सुनीता राठी, डॉ. प्रदीप कुमार व अन्य स्टाफ सरला, संतोष, नीरू, डॉ. महिपाल, सोनिया, मयंक गोयल, हिमांशु भारद्वाज, कुलभूषण यादव सहित अन्य स्टाफ भी उपस्थित था।

chat bot
आपका साथी