पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी फिर मेदांता में भर्ती

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष अजीत जोगी की तबियत दोबारा खराब होने कारण शुक्रवार रात दोबारा मेदांता अस्पताल में दाखिल कराया गया है। इससे पहले उन्हें 30 मई को दाखिल कराया गया था और करीब दस दिन अस्पताल में रहे थे। लेकिन अब उन्हें दाबारा दाखिल कराया गया है। बताया जा रहा है उनका उपचार क्रिटिकल केयर यूनिट के हेड डॉ. यतिन मेहता की देखरेख में हो रहा है। सूत्रों का कहना है उन्हें इंफेक्शन हुआ है। दरअसल 30 मई को रात में अचानक ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में देर रात भर्ती कराया गया था। बताया गया था कि उन्हें निमोनिया का इंफेक्शन हुआ है

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Jun 2018 07:01 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jun 2018 07:01 PM (IST)
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी फिर मेदांता में भर्ती
पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी फिर मेदांता में भर्ती

जासं, गुरुग्राम: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री एवं जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के अध्यक्ष अजीत जोगी की तबियत फिर से खराब हो जाने के कारण शुक्रवार देर रात दूसरी बार मेदांता मेडिसिटी में दाखिल कराया गया। इससे पहले उन्हें 30 मई को दाखिल कराया गया था और करीब दस दिन अस्पताल में रहे थे। उनका उपचार क्रिटिकल केयर यूनिट के हेड डॉ. यतिन मेहता की देखरेख में हो रहा है। सूत्रों का कहना है उन्हें इंफेक्शन हुआ है।

दरअसल 30 मई को रात में अचानक ज्यादा बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें रायपुर के रामकृष्ण अस्पताल से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में देर रात भर्ती कराया गया था। बताया गया था कि उन्हें निमोनिया हुआ था। पिछले दिनों निमोनिया बिगड़ने के कारण ही उनके फेफड़ों में पानी भर गया था। जिसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस से दिल्ली एयर पोर्ट फिर वहां से गुरुग्राम लाया गया था।

chat bot
आपका साथी