कॉलेज बस में लगी आग, चालक परिचालक ने कूद कर जान बचाई

द्रोणाचार्य इंजीनिय¨रग कॉलेज की बस मंगलवार सुबह करीब छह बजे सीएनजी भरवाने के बाद विद्यार्थियों को लेने जा रही थी। तभी हुडा सिटी मेट्रो स्टेशन के पास चलती बस में आग लग गई। इंजन से लपट उठते देख चालक ने बस को किनारे लगा कूद कर जान बचाई। घटना के वक्त दौरान बस में चालक सुरेश व परिचालक ही मौजूद थे। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तो सेक्टर 29 फायर स्टेशन से फायर अधिकारी सत्यवान एक गाड़ी के साथ पहुंचे और आग बुझाई। हालांकि तब तक आग से पूरी बस क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। फायर अधिकारी सत्यवान ने बताया बस सेक्टर-29 सीएनजी स्टेशन से सीएनजी भरवाने के 10 मिनट बाद बस में आग लग गयी। सीएनजी भर

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Sep 2018 04:27 PM (IST) Updated:Tue, 04 Sep 2018 04:27 PM (IST)
कॉलेज बस में लगी आग, चालक 
परिचालक ने कूद कर जान बचाई
कॉलेज बस में लगी आग, चालक परिचालक ने कूद कर जान बचाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: द्रोणाचार्य इंजीनिय¨रग कॉलेज की बस मंगलवार सुबह करीब छह बजे सीएनजी भरवाने के बाद विद्यार्थियों को लेने जा रही थी, तभी हुडा सिटी मेट्रो स्टेशन के पास चलती बस में आग लग गई। इंजन से लपट उठती देख चालक ने बस किनारे लगा दी और चालक व परिचालक ने कूद कर जान बचाई। घटना के समय बस में चालक सुरेश व परिचालक ही मौजूद थे।

फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई तो सेक्टर 29 फायर स्टेशन से फायर अधिकारी सत्यवान एक गाड़ी के साथ पहुंचे और आग बुझाई। हालांकि तब तक आग से पूरी बस क्षतिग्रस्त हो चुकी थी। फायर अधिकारी सत्यवान ने बताया बस में सेक्टर-29 सीएनजी स्टेशन से गैस भरवाने के 10 मिनट बाद बस में आग लग गई। संभवत: आग सीएनजी लीक होने की वजह से लगी। बस विद्यार्थियों को लाने के लिए हुडा सिटी सेंटर से यू-टर्न ले रही थी।

chat bot
आपका साथी