गुड़गांव केंद्रीय सहकारी बैंक को मिला ए ग्रेड

गुड़गांव केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड की 83वीं वार्षिक आम सभा का आयोजन बैंक के चेयरमैन राव चंद्रवीर सिंह की अध्यक्षता में हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 25 Sep 2020 08:01 PM (IST) Updated:Sat, 26 Sep 2020 05:06 AM (IST)
गुड़गांव केंद्रीय सहकारी बैंक को मिला ए ग्रेड
गुड़गांव केंद्रीय सहकारी बैंक को मिला ए ग्रेड

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: गुड़गांव केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड की 83वीं वार्षिक आम सभा का आयोजन बैंक के चेयरमैन राव चंद्रवीर सिंह की अध्यक्षता में हुआ। बैंक ने पिछले वित्तीय वर्ष में 2.51 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया और बैंक को ए ग्रेड का दर्जा हासिल हो गया। इसके लिए सभी ने प्रसन्नता व्यक्त की। बेहतरीन सेवा देने वाले अधिकारियों व कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। बैठक में सभी कर्मचारियों के लिए स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध कराए जाने की मांग भी प्रमुखता से उठाई गई।

बैठक में हरको बैंक के निदेशक नरेंद्र भारद्वाज, निदेशक महेंद्र सिंह, योगेश कौशिक, शकील, पवन कुमार, महमूदी, कृष्णा देवी, बैंक के महाप्रबंधक रामबीर सिंह यादव, कार्यकारी अधिकारी नरेंद्र भारद्वाज, रमेश कुमार, एसके सैनी, दलबीर सिंह, वित्तीय साक्षरता केंद्र के परामर्शदाता पुन्यपाल के अलावा बैंक तथा पैक्स के काफी संख्या में गुरुग्राम व नूंह जिला के कर्मचारी मौजूद थे। काफी कर्मचारी व अधिकारी वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के माध्यम से भी जुड़े रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए बैंक के महाप्रबंधक रामबीर यादव ने कहा कि बैंक हरियाणा में 'ग्रेड ए' में दर्ज हो गया है। किसानों को बिना ब्याज के किसान क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ऋण उपलब्ध कराया जा रहा है। बैंक के चेयरमैन राव चंद्रवीर सिंह ने कहा कि बैंक लगातार मुनाफे में आ रहा है। बैंक को मोबाइल बैंकिग का लाइसेंस भी मिल गया है। सभी कर्मचारियों की मेहनत के बलबूते पर बैंक आगे बढ़ रहा है।

chat bot
आपका साथी