केंद्र से गुरुग्राम को मिला बड़ा तोहफा: राव नरबीर

गुरुग्राम शहर में मेट्रो के विस्तार को गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) की चौथी बैठक में मंजूरी मिलने का प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने स्वागत करते हुए इस फैसले पर प्रसन्नता जाहिर की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 May 2019 07:59 PM (IST) Updated:Tue, 28 May 2019 08:06 PM (IST)
केंद्र से गुरुग्राम को मिला बड़ा तोहफा: राव नरबीर
केंद्र से गुरुग्राम को मिला बड़ा तोहफा: राव नरबीर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: गुरुग्राम शहर में मेट्रो के विस्तार को गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण (जीएमडीए) की चौथी बैठक में मंजूरी मिलने का प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह ने स्वागत करते हुए इस फैसले पर प्रसन्नता जाहिर की है।

उन्होंने कहा कि गुरुग्राम शहर में मेट्रो के विस्तार से लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या से मुक्ति मिलेगी और वाहनों से होने वाले प्रदूषण में भी काफी हद तक कमी आएगी। राव नरबीर ने कहा कि मेट्रो के गुरुग्राम में विस्तार के लिए काफी दिनों से प्रयास किया जा रहा था, मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पहले ही इसकी हामी भर रखी थी और अब जीएमडीए की बैठक में इस प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के साथ ही इस योजना के धरातल पर उतारे जाने का रास्ता साफ हो गया है। उन्होंने कहा कि आखिर हमारे प्रयास रंग लाए। मेट्रो के विस्तार से गुरुग्राम शहरवासियों तथा बाहर से आने वाले लोगों को काफी फायदा होगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में एक बार फिर मोदी सरकार बनने पर गुरुग्राम को यह बड़ा तोहफा मिला है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी