लगातार चौथी बार रिमांड पर कुख्यात गैंगस्टर कौशल

कुख्यात गैंगस्टर कौशल को क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम ने सोमवार दोपहर अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए लगातार चौथी बार रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Sep 2019 06:31 PM (IST) Updated:Mon, 23 Sep 2019 06:31 PM (IST)
लगातार चौथी बार रिमांड पर कुख्यात गैंगस्टर कौशल
लगातार चौथी बार रिमांड पर कुख्यात गैंगस्टर कौशल

जासं, गुरुग्राम : कुख्यात गैंगस्टर कौशल को क्राइम ब्रांच पालम विहार की टीम ने सोमवार दोपहर अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए लगातार चौथी बार रिमांड पर लिया है। इस बार उसे मंडियों में उगाही करने के मामले में रिमांड पर लिया गया है। उसे आगे एक बार और हत्या के मामले में रिमांड पर लिया जाएगा।

हत्या, हत्या के प्रयास, रंगदारी एवं फिरौती जैसे मामलों के लिए कुख्यात गैंगस्टर कौशल पांच दिन पहले फरुखनगर निवासी सत्यबीर की हत्या मामले में रिमांड पर लिया गया था। रिमांड की अवधि समाप्त होने के बाद सोमवार को अदालत में पेश कर फिर से पांच दिन की रिमांड पर पूछताछ के लिए ले लिया गया। उसके खिलाफ मंडियों से उगाही कराने के कई मामले दर्ज हैं। किन-किन मंडियों से उगाही कराई, इसके लिए किन गुर्गों का इस्तेमाल किया, कितनी राशि की उगाही की आदि सवालों के जवाब पूछताछ से सामने आएंगे। क्राइम ब्रांच पालम विहार के प्रभारी बिजेंद्र हुड्डा कहते हैं कि गैंगस्टर बिदर गुर्जर के भाई पप्पू गुर्जर की हत्या कराने के मामले में उससे पूछताछ बाकी है। अन्य हत्या मामलों में उससे पूछताछ हो चुकी है।

chat bot
आपका साथी