शिकंजे में गैंगस्टर: कुख्यात गैंगस्टर कौशल तीसरी बार रिमांड पर

कुख्यात गैंगस्टर कौशल को पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार को अदालत में पेश कर फरुखनगर निवासी सतबीर हत्या मामले में पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड पर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 06:32 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 06:32 PM (IST)
शिकंजे में गैंगस्टर: कुख्यात गैंगस्टर कौशल तीसरी बार रिमांड पर
शिकंजे में गैंगस्टर: कुख्यात गैंगस्टर कौशल तीसरी बार रिमांड पर

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम : कुख्यात गैंगस्टर कौशल को पालम विहार क्राइम ब्रांच की टीम ने बुधवार को अदालत में पेश कर फरुखनगर निवासी सतबीर हत्या मामले में पूछताछ के लिए पांच दिन की रिमांड पर लिया है। इससे पहले उसे बुकी विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक की हत्या मामले में छह दिन की रिमांड पर लिया गया था। रिमांड अवधि पूरी होने के बाद बुधवार को अदालत में पेश किया गया। बुकी की हत्या मामले में रिमांड पर लेने से पहले उसे गैंगस्टर जेडी की हत्या मामले में पांच दिन की रिमांड पर लिया गया था। इस तरह लगातार तीसरी बार उसे रिमांड पर लिया गया है।

हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, रंगदारी एवं फिरौती जैसे मामलों के लिए कुख्यात कौशल के ऊपर ही वर्ष 2016 के दौरान फरुखनगर निवासी सतबीर की हत्या कराने का आरोप है। उससे रंगदारी मांगी गई थी। नहीं देने पर गैंग के गुर्गों ने हत्या कर दी थी। बताया जाता है कि इस मामले में पूछताछ के बाद अभी कई मामलों में भी कौशल को रिमांड पर लिया जाएगा।

उसके ऊपर गैंगस्टर बिदर गुर्जर के भाई की हत्या, गैंगस्टर महेश अटैक की हत्या सहित कई लोगों की हत्या कराने का आरोप है। यही नहीं ओम स्वीट्स सहित कई कारोबारियों से रंगदारी मांगने का आरोप है। अधिकांश मामलों को वह स्वीकार कर चुका है। बता दें कि कौशल से संबंधित मामलों की जांच लिए पुलिस आयुक्त मोहम्मद अकील ने एसआइटी का भी गठन कर रखा है। एसआइटी भी सभी मामलों में उससे पूछताछ कर रही है।

chat bot
आपका साथी