बरसात के बाद खुशबू चौक के पास धंसी सड़क

मंगलवार को तेज बरसात ने सड़क निर्माण में अनियमिता सामने ला दी। गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर खुशबू चौक के पास मंगलवार शाम पांच फुट चौड़ा गड्ढ़ा हो गया। बुधवार को पूरे दिन गड्ढ़ा नहीं भरा गया। सड़क धंसने के कारण सौ मीटर क्षेत्र में दस से ज्यादा दरारें भी आ गई हैं। शुक्र है कि सड़क किनारे से धंसी है। इसी कारण लोगों को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। यहां पर निर्माण कंपनी द्वारा सूचनात्मक बोर्ड भी नहीं लगाया गया। वहीं लोक निर्माण विभाग ने निर्माण कंपनी को रोड सही करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड का एक निजी कंपनी ने निर्माण किया है। यह कंपनी 2026 तक इसकी देखरेख करेगी। यह रोड 2011 में शुरू हुई थी। इस पर हुए गड्ढे को लेकर निर्माण कंपनी को जल्द से जल्द रिपेयर करने के आदेश दिए गए है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 06:59 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 08:41 PM (IST)
बरसात के बाद खुशबू चौक के पास धंसी सड़क
बरसात के बाद खुशबू चौक के पास धंसी सड़क

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: मंगलवार को तेज बरसात ने सड़क निर्माण में अनियमिता सामने ला दी। गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर खुशबू चौक के पास मंगलवार शाम पांच फुट चौड़ा गड्ढा हो गया। बुधवार को पूरे दिन गड्ढ़ा नहीं भरा गया। सड़क धंसने के कारण सौ मीटर क्षेत्र में दस से ज्यादा दरारें भी आ गई हैं। शुक्र है कि सड़क किनारे से धंसी है। इसी कारण लोगों को ज्यादा दिक्कत नहीं हुई। यहां पर निर्माण कंपनी द्वारा सूचनात्मक बोर्ड भी नहीं लगाया गया। वहीं लोक निर्माण विभाग ने निर्माण कंपनी को रोड सही करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। फरीदाबाद-गुरुग्राम रोड का एक निजी कंपनी ने निर्माण किया है। यह कंपनी 2026 तक इसकी देखरेख करेगी। यह रोड 2011 में शुरू हुई थी। इस पर हुए गड्ढे को लेकर निर्माण कंपनी को जल्द से जल्द रिपेयर करने के आदेश दिए गए है। सोहना रोड पर धंसी सड़क

सोहना रोड पर टीकरी गांव के पास भी सड़क धंस गई। जिसके चलते जाम लगता रहा। ट्रैफिक पुलिस ने सड़क धंसने से हुए गड्ढे को पत्थर डाल कर भरा है। उसके बाद एनएचएआइ के अधिकारी को सूचित किया गया। हालांकि मरम्मत इसके बाद भी नहीं की गई।

chat bot
आपका साथी