दुकान पर खरीदने को जेवर निकलवाए और ले भागा

पालम विहार एक्सटेंशन इलाके में स्थानीय निवासी रवि सोनी की आभूषणों की दुकान है। 17 जनवरी को रविद्र नामक एक युवक दुकान पर पहुंचा और सोने की एक चेन दो अंगूठी खरीदने के लिए निकलवाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 04:14 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 04:14 PM (IST)
दुकान पर खरीदने को जेवर निकलवाए और ले भागा
दुकान पर खरीदने को जेवर निकलवाए और ले भागा

जासं, गुरुग्राम: पालम विहार एक्सटेंशन इलाके में स्थानीय निवासी रवि सोनी की आभूषणों की दुकान है। 17 जनवरी को रविद्र नामक एक युवक दुकान पर पहुंचा और सोने की एक चेन, दो अंगूठी खरीदने के लिए निकलवाया। इसकी कीमत एक लाख 20 हजार रुपये हुई। वह बिल पर मोहर लगाने के लिए दुकान में ही दूसरी तरफ जैसे ही गए वैसे ही युवक आभूषणों को लेकर फरार हो गया। युवक एक्टिवा से आया था। शिकायत पर पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

दहेज के लिए मारपीट

जासं, गुरुग्राम: सूरत नगर इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति, ससुर सहित ससुराल पक्ष के कई लोगों के खिलाफ दहेज के लिए मानसिक, शारीरिक और आर्थिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है। पति प्रतिदिन शराब के नशे में मारपीट करता है। ससुर की नजर उस पर सही नहीं है। सबकुछ जानते हुए सास कुछ भी बोलती नहीं। शिकायत के आधार पर राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जान से मारने की धमकी

जासं, गुरुग्राम: गांव ढाणी कुंभावास निवासी बुजुर्ग 65 वर्षीय लख्मीचंद 18 जनवरी की शाम अपने घर पर थे। उसी दौरान विपिन पहुंचा और घर के दरवाजे को तोड़ते हुए अंदर घुस गया। उसने मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी। यह भी कहा कि चार जनवरी को बच गया था। घर के अन्य लोग आ जाते हैं फिर जान से मार देंगे। शिकायत के आधार पर बिलासपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

घर से कार चोरी

जासं, गुरुग्राम: सेक्टर-39 निवासी ओशीन जुनेजा ने अपनी होंडा सिटी कार 14 जनवरी को घर के सामने खड़ी की थी। अगले दिन देखा तो कार गायब थी। कार में कई महत्वपूर्ण कागजात भी थे। शिकायत के आधार पर झाड़सा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी