आपरेशन में पेट में छोड़ दिया था काटन, डाक्टरों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज

जिला अदालत के आदेश पर निजी अस्पताल के दो डाक्टरों के खिलाफ एक महिला के आपरेशन के दौरान लापरवाही बरतने का मामला सेक्टर-14 थाना पुलिस ने दर्ज किया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 20 Jan 2022 08:45 PM (IST) Updated:Thu, 20 Jan 2022 08:48 PM (IST)
आपरेशन में पेट में छोड़ दिया था काटन, डाक्टरों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज
आपरेशन में पेट में छोड़ दिया था काटन, डाक्टरों के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज

जासं, गुरुग्राम: जिला अदालत के आदेश पर निजी अस्पताल के दो डाक्टरों के खिलाफ एक महिला के आपरेशन के दौरान लापरवाही बरतने का मामला सेक्टर-14 थाना पुलिस ने दर्ज किया है। महिला के पेट में ही काटन बैंडेज छोड़ दी गई थी। जब दर्द होने लगा फिर अल्ट्रासाउंड कराया। इससे लापरवाही सामने आई।

सिकंदरपुर निवासी दिवास राय ने डिलिवरी के लिए दो साल पहले अपनी पत्नी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। अस्पताल के निदेशक डा. अनुराग और डा. पूनम ने सिजेरियन डिलिवरी की बात की। उनकी बात मानकर दिवास ने हामी भर दी थी। आपरेशन के बाद जब पेट में दर्द होने लगा तो डाक्टरों ने कहा कि सर्जरी के बाद ऐसा होता है। जब दर्द अधिक होने लगा फिर अल्ट्रासाउंड कराया।

सेक्टर-14 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र कुमार ने बताया कि जांच के लिए एक टीम बनाई जाएगी। इसमें स्वास्थ्य विभाग से एक डाक्टर को लिया जाएगा। इसके बाद जांच शुरू की जाएगी। जांच से ही साफ होगा कि किस स्तर पर लापरवाही बरती गई है।

एटीएम कार्ड बदलकर निकाले पैसे

जासं, गुरुग्राम: गांव सिरहौल में किराये पर रहने वाले रविद्र कुमार इलाके के एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे थे। वहीं पर दो अज्ञात युवक खड़े थे। दोनों ने सहायता करने के नाम पर उनका एटीएम कार्ड बदल लिया। बाद में खाते से एक लाख 20 हजार रुपये निकाल लिए। शिकायत के आधार पर सेक्टर-18 थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी