सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

डीएलएफ फेज-दो रैपिड मेट्रो स्टेशन के नजदीक रविवार देर रात एक अर्टिका कार मेट्रो पिलर से टकरा गई। इससे कार में चालक के बगल की सीट पर बैठे युवक की मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया। मृतक की पहचान नई दिल्ली के मधु विहार निवासी 32 वर्षीय संजय कुमार के रूप में की गई। वह एक निजी कंपनी में काम करते थे। रविवार रात अपने दोस्त मोहित के साथ गुरुग्राम आए थे। लौटने के दौरान हादसा हुआ। स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 10 Dec 2018 08:34 PM (IST) Updated:Mon, 10 Dec 2018 08:34 PM (IST)
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

जासं, गुरुग्राम : डीएलएफ फेज-दो रैपिड मेट्रो स्टेशन के नजदीक रविवार देर रात एक कार मेट्रो पिलर से टकरा गई। हादसे में कार चालक के बगल की सीट पर बैठे युवक की मौत हो गई जबकि चालक घायल हो गया। मृतक की पहचान नई दिल्ली के मधु विहार निवासी 32 वर्षीय संजय कुमार के रूप में की गई। वह एक निजी कंपनी में काम करते थे। रविवार रात अपने दोस्त मोहित के साथ गुरुग्राम आए थे। लौटने के दौरान हादसा हुआ। स्थानीय थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। महंगा पड़ गया सुअर बांधकर ले जाना

जासं, गुरुग्राम : सुशांत लोक इलाके में अपने सुअर को ही बांधकर ले जाना कुछ अज्ञात लोगों को महंगा पड़ा गया। उनके खिलाफ गोल्फ कोर्स स्थित मंगोलिया सोसायटी में रहने वाली रूबल शेट्टी ने सुशांत लोक थाने में शिकायत दे दी। शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच की गई तो जानकारी सामने आई कि सुअर इधर-उधर भाग रहे थे इसलिए उन्हें बांधकर ले जाया जा रहा था। जांच अधिकारी रवि कुमार ने बताया कि शिकायतकर्ता को लगा था कि कोई गलत तरीके से सुअर को ले रहा है।

chat bot
आपका साथी