इंस्टाग्राम पर कहासुनी के बाद युवक पर किया जानलेवा हमला

इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कहासुनी के बाद युवक को बुरी तरह से पीटने के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Jan 2022 06:20 PM (IST) Updated:Sun, 23 Jan 2022 06:20 PM (IST)
इंस्टाग्राम पर कहासुनी के बाद युवक पर किया जानलेवा हमला
इंस्टाग्राम पर कहासुनी के बाद युवक पर किया जानलेवा हमला

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर कहासुनी के बाद युवक को बुरी तरह पीटने के आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई स्थानों पर छापेमारी की है। आरोपित वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार हैं। घायल युवक की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। उसके सिर में गहरी चोट लगी है।

बादशाहपुर थाना क्षेत्र के गांव सकतपुर में मोहित की उसके ही गांव के सितेष और निखिल के साथ इंस्टाग्राम पर ही किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इन दोनों में पहले भी किसी बात को लेकर तकरार चल रही थी। 20 जनवरी को कहासुनी के बाद मोहित पहाड़ी की तरफ घूमने चले गए। सितेष ने उनको फोन कर पूछा कि कहां हो। मोहित ने पहाड़ी के पास बताया तो सितेष तथा निखिल अपने कुछ साथियों के साथ वहां पहुंच गए। सभी हाथ में लाठी और डंडे लिए हुए थे। सबने मोहित को बुरी तरह मारना शुरू कर दिया। मोहित का आरोप है कि रितेश ने पिस्तौल जैसा हथियार दिखाते हुए जान से मारने की भी धमकी दी।

वारदात के बारे में जानकारी होने पर मोहित के परिजन उसको सेक्टर-10 स्थित नागरिक अस्पताल में ले गए। गंभीर हालत देखते हुए मोहित को रोहतक पीजीआइ रेफर किया गया। स्वजन रोहतक न ले जाकर सेक्टर-56 स्थित कृति अस्पताल ले गए। कृति अस्पताल की निदेशक डा. स्वाति राठौड़ ने बताया कि मोहित को सिर तथा हाथ और पैर में गंभीर चोट लगी हैं। सिर की चोट के कारण हालत बेहद गंभीर है।

पुलिस ने अस्पताल में भर्ती मोहित का बयान लेने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी नवीन ने बताया कि मोबाइल की लोकेशन आदि के आधार पर जांच की जा रही है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है।

उल्लावास गांव से शराब बरामद

संस, बादशाहपुर: अपराध शाखा टीम ने सेक्टर 65 थाना क्षेत्र के गांव उल्लाहवास से 12 पेटी शराब बरामद कर आरोपित को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। शराब अवैध रूप से बिक्री के लिए रखी गई थी। आरोपित का नाम राजेश है। सेक्टर 65 थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी