प्रत्याशियों तथा उनके चुनाव एजेंटों की बैठक बुलाई

लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए गुरुग्राम जिला में निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त किए गए तीनों मतगणना पर्यवेक्षकों ने बुधवार को गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों तथा उनके चुनाव एजेंटों की बैठक बुलाई है। यह बैठक यहां लघु सचिवालय के प्रथम तल पर स्थित सभागार में सुबह 11 बजे से होगी। इस बारे में जानकारी देते हुए जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 May 2019 08:26 PM (IST) Updated:Tue, 21 May 2019 08:26 PM (IST)
प्रत्याशियों तथा उनके चुनाव एजेंटों की बैठक बुलाई
प्रत्याशियों तथा उनके चुनाव एजेंटों की बैठक बुलाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: लोकसभा चुनाव की मतगणना के लिए गुरुग्राम जिला में निर्वाचन आयोग द्वारा नियुक्त किए गए तीनों मतगणना पर्यवेक्षकों ने बुधवार को गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे सभी प्रत्याशियों तथा उनके चुनाव एजेंटों की बैठक बुलाई है। यह बैठक यहां लघु सचिवालय के प्रथम तल पर स्थित सभागार में सुबह 11 बजे से होगी।

इस बारे में जानकारी देते हुए जिला प्रशासन के प्रवक्ता ने बताया कि बुधवार को बुलाई गई बैठक में मतगणना पर्यवेक्षक द्वारा सभी प्रत्याशियों तथा उनके चुनाव एजेंटों को मतगणना के बारे में आवश्यक हिदायतें दी जाएंगी। समझा जा रहा है कि उन्हें मतगणना के दौरान अपनाई जाने वाली सावधानियों तथा नियमों के बारे में अवगत करवाया जाएगा। इस बैठक में गुडगांव लोकसभा क्षेत्र के रिटर्निंग अधिकारी एवं गुरुग्राम के उपायुक्त अमित खत्री के अलावा चारों विधानसभा क्षेत्रों के सहायक रिटर्निग अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी