गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

बदमाश की गोली से मारे गए सब इंस्पेक्टर रणबीर ¨सह का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव जाटौली में राजकीय सम्मान के साथ किया गया। पार्थिव शरीर को गांव में लाया गया तो अपने लाल को देख गांव के हर बुजुर्ग की आंख में आंसू आ गए। युवाओं का गला भी भर आया। परिजनों का तो बुरा हाल था। आइजी रेवाड़ी रेंज श्रीकांत जाधव एसपी राहुल शर्मा सहित कई पुलिस अधिकारी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। पुलिस अधिकारियों ने अपने जवान की अंतिम यात्रा में कांधा दिया। रणवीर को दो बेटी व एक बेटा है। बच्चे भी पिता के पार्थिव शरीर को देख बिलख रहे थे। अंतिम यात्रा में पटौदी क्षेत्र की विधायक बिमला चौधरी थाना प्रभारी पटौदी इंस्पेक्टर जयप्रकाश फरुखनगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश सहित कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए। पुलिस के जवानों ने अपने सब इंस्पेक्टर को अंतिम सलामी दी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:39 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:39 PM (IST)
गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार
गमगीन माहौल में हुआ अंतिम संस्कार

संवाद सहयोगी, फरुखनगर (गुरुग्राम): बदमाश की गोली से मारे गए सबइंस्पेक्टर रणबीर ¨सह का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव जाटौली में राजकीय सम्मान के साथ किया गया। पार्थिव शरीर को गांव में लाया गया तो अपने लाल को देख गांव के हर बुजुर्ग की आंखों में आंसू आ गए। परिजनों का तो बुरा हाल था।

आइजी रेवाड़ी रेंज श्रीकांत जाधव व एसपी राहुल शर्मा सहित कई पुलिस अधिकारी अंतिम संस्कार में शामिल हुए। पुलिस अधिकारियों ने अपने जवान की अंतिम यात्रा में कांधा दिया। रणबीर को दो बेटी व एक बेटा हैं। बच्चे भी पिता के पार्थिव शरीर को देख बिलख रहे थे। अंतिम यात्रा में पटौदी क्षेत्र की विधायक बिमला चौधरी, थाना प्रभारी पटौदी इंस्पेक्टर जयप्रकाश, फरुखनगर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मुकेश सहित कई पुलिस अधिकारी शामिल हुए। पुलिस के जवानों ने अपने साथी को अंतिम सलामी दी।

chat bot
आपका साथी