युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पत्नी ने कहा हत्या की गई

यहां की पहाड़ी कॉलोनी निवासी एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने सड़क हादसे में मौत होने का मामला मान जांच शुरू की है। वहीं युवक की पत्नी का आरोप है कि उनके पति की हत्या कर सड़क हादसे का रूप दिया गया है। शुक्रवार सुबह थाना पहुंचे गुस्साए परिजनों ने पड़ोसी युवक पर हत्या करने का आरोप लगा मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सच्चाई सामने आने की बात कह रहे हैं। बृहस्पतिवार रात करीब 11

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 07:36 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 07:36 PM (IST)
युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पत्नी ने कहा हत्या की गई
युवक की संदिग्ध हालत में मौत, पत्नी ने कहा हत्या की गई

संवाद सहयोगी, सोहना: यहां की पहाड़ी कॉलोनी निवासी एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने सड़क हादसे में मौत होने का मामला मान जांच शुरू की है। वहीं युवक की पत्नी का आरोप है कि उनके पति की हत्या कर हादसे का रूप दिया गया है। शुक्रवार सुबह थाना पहुंचे गुस्साए परिजनों ने पड़ोसी युवक पर हत्या करने का आरोप लगा मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं पुलिस अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सच्चाई सामने आने की बात कह रहे हैं।

बृहस्पतिवार रात करीब 11 बजे सोहना से तावड़ू जाने वाले मार्ग पर नगर की पहाड़ी कॉलोनी निवासी 34 वर्षीय राजीव लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े मिले थे। मौके पर पहुंची सिटी थाना पुलिस ने खून से लथपथ राजीव को सोहना के नागरिक अस्पताल में दाखिल कराया। डॉक्टरों ने गंभीर हालत में होने पर उन्हें गुरुग्राम के लिए रेफर कर दिया। रास्ते में ही राजीव की मौत हो गई।

राजीव की पत्नी पूनम ने पड़ोस में रहने वाले युवक पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी शिकायत में पूनम ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह से पड़ोसी युवक राजीव को फोन कर घर से बाहर बुला रहा था। उनके पति उसके पास नहीं जाना चाहते थे और मोबाइल बंद कर दिया था। मगर शाम साढ़े चार बजे युवक घर से बुलाकर ले गया था। रात करीब दस बजे युवक के भाई ने ही राजीव का एक्सिडेंट हो जाने की सूचना दी। सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारतेन्द्र कुमार ने बताया कि राजीव की मौत कैसे हुई इस बात की जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी